केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स ने बताई पूरी बात, जेल से रिहा होने के बाद सुनाई पूरी कहानी

मैंने सीएम पर थप्पड़ चला दिया, सुरेश ने हंसते हुए कहा कि मुझे मुख्यमंत्री केजरीवाल को थप्पड़ मारने का बहुत पछतावा है।

New Delhi, May 10 : बीते सप्ताह 4 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला शख्स सुरेश जेल से बाहर आ गया है, जेल से निकलते ही सुरेश ने बताया कि मुझे खुद भी नहीं पता था, कि मैं केजरीवाल को थप्पड़ मार दूंगा, ऐसा क्यों और कैसे हो गया, पता नहीं, अचानक दिमाग में कुछ ऐसा हुआ, कि मैंने सीएम पर थप्पड़ चला दिया, सुरेश ने हंसते हुए कहा कि मुझे मुख्यमंत्री को थप्पड़ मारने का बहुत पछतावा है।

Advertisement

केजरीवाल को थप्पड़
मालूम हो कि बीते 4 मई को सीएम केजरीवाल दिल्ली के मोतीनगर विधानसभा क्षेत्र में आप प्रत्याशी बृजेश गोयल के पक्ष में रोड शो कर रहे थे, केजरीवाल के रोड शो के दौरान ही सुरेश उनकी जीप के बोनट पर चढ गये और सीएम को थप्पड़ मारने की कोशिश की थी, हालांकि थप्पड़ केजरीवाल से मुंह में लगने के बजाय उनके कंधे लगी, इस घटना के बाद आप कार्यकर्ताओं ने सुरेश की पिटाई कर दी थी, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Advertisement

बीजेपी पर आरोप
इस घटना के बाद आप के कई वरिष्ठ नेताओं और दिल्ली के मंत्रियों ने बीजेपी और मोदी पर गंभीर आरोप लगाये थे, खुद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि मोदी को इस्तीफा देना चाहिये। तो मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा था, कि क्या मोदी और शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं?

Advertisement

साजिश का हिस्सा
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा था कि दिल्ली के सीएम की सुरक्षा मोदी सरकार के अधीन है, लेकिन अरविंद केजरीवाल का जीवन सबसे असुरक्षित है, संजय सिंह के मुताबिक केजरीवाल पर हमला साजिश का हिस्सा है।

केजरीवाल की सुरक्षा बढी
इस घटना के बाद दिल्ली के सीएम की सुरक्षा और बढा दी गई है, दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस घटना के बाद अब पब्लिक मीटिंग में केजरीवाल के पास जाना और उनसे हाथ मिलाना पहले की तरह आसान नहीं होगा, अब उनके आगे पीछे 4-4 अतिरिक्त जवान और उनके आस-पास 6 पुलिसकर्मियों का घेरा रहेगा।