गौतम गंभीर के लिए क्रिकेटर युसुफ पठान ने कह दी बड़ी बात, ‘महिलाओं का सम्‍मान तो क्‍या गंभीर…’

उन्‍होने ट्वीट कर कहा है कि ‘वो एक सम्मानित व्यक्ति हैं, गौतम गंभीर महिलाओं के खिलाफ या उनका अनादर नहीं कर सकते।’

New Delhi, May 11 : गौतम गंभीर के समर्थन में एक के बाद एक अब जाने माने चेहरे उतर रहे हैं । गंभीर लंबे समय तक देश के लिए खेलते आए हैं, जब उन पर आम आदमी पार्टी की ओर से एक महिला के अपमान के आरोप लगे तो उन्‍हें जानने वालों का सामने आना लाजमी है । हरभजन सिंह के बाद अब इंडियन क्रिकेट टीम के सदस्‍य युसुफ पठान, पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण भी सामने आए हैं । गंभीर पर लगे आरोपों के खिलाफ ये सभी दीवार बनकर खड़े हो गए हैं ।

Advertisement

यूसुफ पठान का ट्वीट
क्रिकेटर यूसुफ पठान क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर के समर्थन में उतर आए हैं । आपउम्मीदवार आतिशी मर्लेना के खिलाफ कथित अभद्र भाषा वाले पर्चे बंटवाने के विवाद में क्रिकेटर यूसुफ पठान ने गौतम गंभीर का साथ दिया है । उन्‍होने ट्वीट कर कहा है कि ‘वो एक सम्मानित व्यक्ति हैं, गौतम गंभीर महिलाओं के खिलाफ या उनका अनादर नहीं कर सकते।’ यूसुफ पठान आईपीएल के पिछले सीजन्‍स में गंभीर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं ।

Advertisement

वीवीएस लक्ष्‍मण ने भी किया समर्थन
वहीं गौतम गंभीर पर आतिशी और आम आदमी पार्टी के आरोपों पर हैरानी जताते हुए पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने गौतम गंभीर का समर्थन किया है। लक्ष्मण ने कहा है कि वह गौतम गंभीर की निष्ठा, चरित्र और महिलाओं के प्रति उनके सम्मान की गवाही दे सकते हैं। लक्ष्मण ने ट्वीट कर ये सारी बातें कहीं । उन्‍होने लिखा – ‘’कल की घटना के बारे में सुनकर हैरानी हुई है, गौतम गंभीर को लगभग 2 दशक से जानता हूं, मैन उनकी निष्ठा, चरित्र और महिलाओं के प्रति उनके सम्मान की गवाही दे सकता हूं।‘’

Advertisement

हरभजन पहले ही दे चुके हैं साथ
लक्ष्मण और पठान से पहले क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी गौतम गंभीर का समर्थन किया था । हरभजन सिंह ने ट्वीट कर लिखा ‘’गौतम गंभीर के बारे में कल की घटना को जानकर स्तंभित हूं, मैं उन्हें (गौतम गंभीर) को अच्छी तरह जानता हूं, और वह किसी महिला के बारे में खराब बात नहीं करते, वह जीतें या हारें यह अलग विषय है लेकिन यह व्यक्ति इन सभी चीजों से ऊपर है।’’ आपको बताते चलें कि पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से गंभीर का सामना आम आदमी पार्टी की आतिशी मार्लेना से हैं, जिन्‍होने पिछले दिनों गंभीर पर उनके चरित्र हनन का गंभीर आरोप लगाया है ।

Advertisement