पहुंचे थे सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने, लेकिन आपस में ही हाथापाई करने लगे कांग्रेस के दिग्गज नेता, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
हाथापाई की ये घटना बैठने को लेकर हुई, धरना-प्रदर्शन का आयोजन तेलंगाना के के. चंद्रशेखर राव वाली सरकार के खिलाफ था।

New Delhi, May 12 : तेलंगाना में इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ विपक्षी पार्टियां प्रद्रर्शन करने निकली थी, लेकिन विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता आपस में ही भिड़ गये, कैमरे के सामने ही कांग्रेस नेता वी हनुमंत राव और नागेश मुदीराज एक-दूसरे से उलझते दिखे, दोनों के बीच स्थिति हाथापाई तक पहुंच गई, हालांकि वहां मौजूद लोगों ने दोनों का बीच-बचाव कर अलग किया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाथापाई की ये घटना बैठने को लेकर हुई, धरना-प्रदर्शन का आयोजन तेलंगाना के के. चंद्रशेखर राव वाली सरकार के खिलाफ था, जिसमें तमाम विपक्षी पार्टियां लेफ्ट, टीडीपी, कांग्रेस और अन्य पार्टियां शामिल थी, लेकिन कांग्रेस के दो नेता बैठने को लेकर उलझ पड़े, स्थिति हाथापाई तक पहुंच गई, वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

मंत्री रह चुके हैं वी हनुमंत राव
आपको बता दें कि धरना स्थल पर बैठने को लेकर हुई हाथापाई किसी कार्यकर्ता या छोटे स्तर के नेताओं के बीच नहीं हुई है, इसलिये ये चर्चा का विषय बना हुआ है, मालूम हो कि वी हनुमंत राव यूपीए सरकार में केन्द्रीय मंत्री और आंध्र प्रदेश कांग्रेस ईकाई के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

Advertisement

इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम
दरअसल इस बार तेलंगाना परीक्षा बोर्ड ने इंटरमीडिएट के जो परिणाम जारी किये हैं, उसमें गड़बड़ी का आरोप लगाया जा रहा है, इसे मुद्दे को लेकर तमाम विपक्षी पार्टियां केसीआर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है, बीते शुक्रवार को लेफ्ट पार्टियों ने कहा था कि परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी की वजह से 25 छात्रों ने आत्महत्या कर ली, भाकपा ने कॉपी फिर से जांच करवाने और शिक्षा मंत्री को निलंबित करने की मांग की है, साथ ही आत्महत्या करने वाले छात्रों के परिजनों को 1 करोड़ रुपया मुआवजा देने की बात कही है, साथ ही मामले की जांच हाईकोर्ट के जज की अगुवाई में एक कमेटी से करवाने को कहा है।

Advertisement