करीना ने तैमूर के जन्म के बाद डॉक्टर से सबसे पहले पूछी थी ये बात, 2 साल बाद खोला बड़ा राज

तैमूर अली खान का जन्म साल 2016 में हुआ है, तैमूर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, उन्हें सोशल मीडिया का सबसे पॉपुलर किड माना जाता है।

New Delhi, May 12 : करीना कपूर खान अकसर अपने बेटे तैमूर के साथ स्पॉट की जाती है, तैमूर भी अपने मम्मी-पापा की तरह लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं, अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतने वाले तैमूर की एक झलक पाने के लिये मीडिया और लोग उत्साहित दिखते हैं, हाल ही में मदर्स डे के एक इवेंट में करीना कपूर ने एक बेहद दिलचस्प खुलासा किया, करीना ने बताया कि उन्होने तैमूर के जन्म के बाद डॉक्टर से सबसे पहले क्या पूछा था।

Advertisement

डॉक्टर से क्या पूछा था
करीना कपूर खान ने बताया कि जब उन्होने तैमूर को जन्म दिया, तो सबसे पहले उन्होने डॉक्टर से पूछा कि मैं अपने बच्चे को कैसे बचा सकती हूं, मैंने जिन बीमारियों के बारे में सुना है, उससे अपने बच्चे को कैसे सुरक्षित रख सकती हूं, करीना ने आगे बताया कि डॉक्टर ने मुझे एक चार्ट लाकर दिया, जिसे मैं अभी तक फॉलो कर रही हूं।

Advertisement

सोशल मीडिया सनसनी
आपको बता दें कि तैमूर अली खान का जन्म साल 2016 में हुआ है, तैमूर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, उन्हें सोशल मीडिया का सबसे पॉपुलर किड माना जाता है। उनकी तस्वीरें, वीडियोज और उनसे जुड़ी खबरें आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

Advertisement

गैर-जिम्मेदार मां
कुछ दिन पहले करीना एक चैट शो में पहुंची थी, उस दौरान उन्हें केयरलेस मां कहने पर उन्होने निशाना साधा था, करीना ने कहा कि कुछ समय पहले मुझे एक तस्वीर के लिये ट्रोल किया गया, मैं इस तस्वीर में एक प्राइवेट जेट के सामने खड़ी थी, ट्रोलर्स मुझे गैर-जिम्मेदार मां कहते हैं, जो अपने बच्चे की देखभाल के लिये नैनी रखती है, आप मेरी लाइफ के बारे में कुछ नाहीं जानते, ऐसे में मैं आपको वो अंगुली दिखा रही हूं, जो मेरे दिमाग में हमेशा रहती है।

आने वाली फिल्में
अगर बेबो की करियर की बात करें, तो करीना अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गुड न्यूज में दिखेंगी, फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी, इसके अलावा इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम में भी नजर आएंगी, बेबो ने करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त भी साइन की है।