वीडियो- पीएम मोदी की इस खूबी के मुरीद हैं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, कहा इस मामले में कोई बराबरी नहीं

राहुल गांधी ने आज लोकसभा चुनाव के 6ठें चरण में सुबह अपना वोट डाला, उन्होने नईदिल्ली लोकसभा क्षेत्र के औरंगजेब लेन स्थित एनपी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बनें पोलिंग बूथ में मतदान किया।

New Delhi, May 12 : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चर्चित पत्रकार रवीश कुमार को इंटरव्यू दिया है, उन्होने तमाम मुद्दों पर बात करने की कोशिश की है, इस इंटरव्यू के छोटे-छोटे क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, एक क्लिप में कांग्रेस अध्यक्ष कह रहे हैं कि नरेन्द्र मोदी जी का भी योगदान है, उन्होने दिखाया कि देश को किस तरह से नहीं चलाना है, उनका योगदान है, मैंने देखा।

Advertisement

मोदी का कोई जोड़ नहीं
राहुल गांधी कह रहे हैं, अगर आप किसी से बिना पूछे, बिना किसी की आवाज सुने, आप नोटबंदी जैसा काम करेंगे, तो देश का नुकसान होगा। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी का एक और योगदान है, जो जरुरी है, वो है कम्यूनिकेशन स्किल, राहुल ने कहा कि मोदी की कम्यूनिकेशन स्किल का कोई जोड़ ही नहीं है, हिंदुस्तान में इसका कोई जोड़ नहीं है।

Advertisement

वोट किया
राहुल गांधी ने आज लोकसभा चुनाव के 6ठें चरण में सुबह अपना वोट डाला, उन्होने नईदिल्ली लोकसभा क्षेत्र के औरंगजेब लेन स्थित एनपी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बनें पोलिंग बूथ में मतदान किया, वोट करने के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा।

Advertisement

चार अहम मुद्दे
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव में नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स, किसानों की समस्या जैसे अहम मुद्दों पर लड़ा गया, इस चुनाव में चार मुद्दे अहम हैं, बेरोजगारी, किसान, नोटबंदी और भ्रष्टाचार राफेल, राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने पूरे चुनावी अभियान में नफरत का इस्तेमाल किया, हमने प्यार का प्रयोग किया, मुझे पूरा भरोसा है, कि प्यार की जीत होगी। राहुल ने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिल है, जनता जो तय करेगी मैं उसे मानूंगा।

राफेल को लेकर आक्रामक
राहुल गांधी राफेल लड़ाकू विमान सौदे में पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते रहे हैं, वो इस डील में दलाली की बात कहते रहे हैं, कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर अनिल अंबानी की कंपनी के लिये पीएम पर पैरवी करने का आरोप लगाया था, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें