Video: सैलरी मांगने पर मुस्लिम युवक ने युवती को जमकर पीटा, बीच सड़क पर वीडियो बनाते रहे लोग

उत्‍तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में युवती के साथ दरिंदगी देखने को मिली है । एक मुस्लिम युवक ने युवती को अपने साथियों के साथ मिलकर बेरहमी से पीटा, तमाशबीन खड़े होकर वीडियो बलाते रहे ।

New Delhi, May 13 : घटना ग्रेटर नोएडा के कौशल्या रेजीडेंसी के पास की है । जहां एक सैलून में काम करने वाली युवती ने जब अपनी डेढ़ महीने की पगार मांगी तो उसे पहले तो बहलाया फसलाया गया, फिर एक दिन उसके सामने सैलरी के बदले ऐसी शर्त रख दी गई जिसे जानकर कोई भी युवती गुस्‍से से भर जाए । इस पर भी आरोपी युवकों ने बजाए सैलरी देने के उसे बीच सड़क पर लाठी डंडों से पीट डाला । घटना का वीडियो वायरल हो गया, नहीं तो आरोप है कि पुलिस भी हाथ पर हाथ धरे बैठी थी ।

Advertisement

युवती की पिटाई का वीडियो वायरल
दिल्‍ली से महज 50 किमी. दूसर उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में घटी इस घटना की खबर तब लगीजब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । युवती ने पुलिस में श्किायत दी है जिसमें उसने बताया कि वो एक सैलून में काम कर रही थी । डेढ़ महीने बाद भी जब उसे सैलरी नहीं दी तो उसने सैलून मालिक वसीम से पैसों की मांग की, बदले में उसे वसीम ने अपने दोस्‍त शेरा के साथ मिलकर जमकर पीटा ।

Advertisement

रखी थी घिनौनी डिमांड
पूरा डेढ़ महीना काम कराने के बाद युवती को सैलरी के बदले उसके सामने शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड तक रख दी गई । आरोपी वसीम, उसका साथ शेरा और उसका एक साल इस पूरे घटनाक्रम में मौजूद रहे । घटना कब की है इसके बारे में अभी खास जानकारी नहीं मिली है लेकिन वीडियो के सामने आने के बाद से ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है । पीड़िता ने कहा कि जब उसने वसीम की घिनौनी डिमांड को नहीं माना तो उसने शेरा के साथ मिलकर उसको जमकर पीटा । वसीम ने मार्च महीने से युवती को पैसे नहीं दिए थे ।

Advertisement

लाठी-डंडों से पीटा
वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि युवक किस बेरहमी से युवती को पीट रहे हैं । यहां तक कि लाठी-डंडों से उसे पीटा जा रहा है । जमीन पर गिराकर भी मुस्लिम युवक ने युवती को पीटा है । हैरानी इस बात की कि घटना का वीडियो बनाने वाले लोग तमाशबीन बनकर बस मजे लेते रहे किसी ने भी युवती को बचाने की जहमत नहीं उठाई । लड़की चीख रही थी, चिल्‍ला रही थी लेकिन कोई भीड़ में से उसे बचाने नहीं आया । मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जल्‍द कार्रवाई की बात कह रही है ।