रितिका सजदेह ने लिया समायरा के पप्पा का इंटरव्यू, वीडियो मचा रहा धमाल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
रितिका के सवाल के जवाब में हिटमैन ने कहा कि मैं तो अपनी आंखें बंद नहीं कर सकता था, क्योंकि मुझे खेलना था।

New Delhi, May 13 : आईपीएल-12 के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 1 रन से हरा दिया, इस जीत के साथ ही रोहित शर्मा की टीम ने इतिहास रच दिया, रोहित चार बार आईपीएल जीतने वाले पहले कप्तान हैं, खिताब जीतने के बाद रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने उनका इंटरव्यू लिया, जिसमें दोनों ने अपनी बेटी समायरा को लेकर दिलचस्प बातें की।

Advertisement

हाल ही में पापा बनें हैं रोहित शर्मा
आपको बता दें कि रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने करीब पांच महीने पहले एक प्यार सी बेटी को जन्म दिया है, अकसर आईपीएल के दौरान रितिका बेटी समायरा के साथ नजर आई, आईपीएल फाइनल जीतने के बाद भी हिटमैन अपनी बेटी के साथ खेलते दिखे।

Advertisement

बेटी को लेकर सवाल
रितिका ने इंटरव्यू में रोहित शर्मा से पूछा कि आपको अपनी बेटी समायरा के सामने चौथा आईपीएल खिताब जीतकर कैसा लग रहा है, तो इस पर मुंबई इंडियंस के कप्तान ने कहा कि ना सिर्फ समायरा बल्कि तुम भी, हां मैं मानता हूं, कि समायरा के सामने ये पहला टाइटल था, वो बहुत से मैच में स्टेडियम में आई, जिससे मुझे काफी खुशी मिली।

Advertisement

आखिरी ओवर
मालूम हो कि इस मुकाबले में मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 149 रन बनाये, जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 148 रन ही बना सकी, आखिरी ओवर काफी रोमांचक हुआ था, रितिका ने उन लम्हों को याद करते हुए पूछा कि आप कैसे अपने दिल की धड़कनों को थामे थे, क्योंकि मैं तो देख भी नहीं पा रही थी।

रोहित ने क्या कहा
रितिका के सवाल के जवाब में हिटमैन ने कहा कि मैं तो अपनी आंखें बंद नहीं कर सकता था, क्योंकि मुझे खेलना था, हमें पता है कि आखिरी के ओवर कैसे होते हैं, मुझे पिछली बार का आईपीएल फाइनल याद आता है, तब आखिरी ओवर में 9 से 10 रन बचाने थे, तब गेंदबाज मिचेल जॉनसन थे, इस बार मलिंगा ने ऐसा कर दिखाया, दोनों ही गेंदबाज को बधाई। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें