रवीश कुमार के राहुल गांधी वाले इंटरव्‍यू पर एंकर सुशांत सिन्‍हा का जोरदार ट्वीट, दे दी गजब सलाह

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के गैर राजनीतिक इंटरव्‍यू का रवीश कुमार वर्जन सोशल मीडिया पर पिछले दिनों जमकर वायरल हुआ । अब उनका राहुल गांधी के साथ लिया इंटरव्‍यू वायरल हो रहा है । पूरा इं‍टरव्‍यू वीडियो आर्टिकल के अंत में देखें ।

New Delhi, May 13 : एनडीटीवी के वरिष्‍ठ पत्रकार रवीश कुमार ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी का मध्‍यप्रदेश में इंटरव्‍यू लिया । खास बात ये थी ये इंटरव्‍यू लाइव लिया गया । कुछ 27 – 28 मिनट के इस वीडियो में रवीश सवाल पूछते रहे और राहुल अपने तरीके से जवाब देते रहे । इंटरव्‍यू कैसा रहा ये जनता जनारर्दन बखूबी जानती समझती है लेकिन इसे लेकर रवीश कुमार के साथ काम कर चुके एक पत्रकार ने उन्‍हें नसीहत दी है । एंकर सुशांत सिन्‍हा ने रवीश का नाम लिए बिना उन्‍हें निशाना बनाया कुछ ऐसा ट्वीट किया ।

Advertisement

सुशांत सिन्‍हा का तंजभरा ट्वीट
सुशांत सिन्‍हा ने रवीश कुमार के राहुल गांधी वाले इंटरव्‍यू पर तंज मारते हुए लिखा – सुना है ‘ब्लैक स्क्रीन’ चौक पर ‘नॉन पॉलिटिकल प्राइम टाइम” वाली गली में कथित तौर पर ‘टफ क्वेश्चन कोचिंग सेंटर’ चलानेवाले मसीहा पत्रकार जब कल खुद राहुल बाबा का इंटरव्यू करने गए तो कुछ यूं चरणों में गिरे कि टफ कम, बाबा के टफी ज़्यादा नज़र आ रहे थे।
सीख- दूसरों को ज्ञान कम दें।

Advertisement

वायरल हुआ ट्वीट
सुशांत सिन्‍हा का ये ट्वीट जमकर वायरल हो गया है । इस ट्वीट पर एक शख्‍स हेक्‍टर केनेथ ने सुशांत  से पूछा है कि – उन्होंने तो टीवी देखने पर रोक लगाया था. अचानक यह इंटरव्यू करने की रेस में क्यों? इस पर सुशांत ने जवा ब देते हुए लिखा – क्या भाई, आप भी किसके कहे को सच मान बैठे। उनकी कथनी और करनी में उतना ही फर्क है जितना फर्क नॉर्थ पोल और साउथ पोल के बीच है। कुछ लोगों के लिए कहा जाता है कि उनका कहा इस कान से सुनो, उस कान से निकाल दो। इनके लिए है कि किसी कान से न सुनो ताकि निकालने की नौबत ही न आए।

Advertisement

राहुल गांधी का इंटरव्‍यू
बहरहाल राहुल गांधी से रवीश कुमार ने मध्‍यप्रदेश में उनकी एक रैली के दौरान इंटरव्‍यू लिया । राहुल से रवीश ने कई मसलों पर बात की ये भी पूछा कि उनके परिवार पर हमला हुआ तो कैसा लगता है, राहुल ने कहा कि वो इन सब बातों के बारे में नहीं सोचते क्‍योंकि वो अपने माता-पिता, दादी, परदादा की सच्‍चाई जानते हैं । राहुल गांधी ने कहा कि वो अब 23 मई के इंतजार में हैं । वो जानते हैं कि देश की जनता इस बार मोदी को नकारेगी । पूरा इंटरव्‍यू अंत में दिए लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं ।

Advertisement