शाहरुख खान के पास बैठे शख्‍स का रंग देखकर लोगों ने कर दिए कमेंट, सच पता चला तो उड़ गए होश

लेकिन जब ये पता चला कि स्टेडियम के वीआईपी स्टैंड में शाहरुख के बगल वाली सीट पर बैठे शख्स का नाम एटली कुमार है, तो यहीं ट्विटर यूजर मंह बंद कर बैठ गए ।

New Delhi, May 14 : बीते हफ्ते केकेआर और सीएसके के बीच खेले गए आईपीएल मैच में शाहरुख खान के पास बैठे एक शख्‍स की तस्‍वीर जमकर वायरल हो गई । बॉलीवुड के किंग खान के पास बैठे इस शख्‍स का रंग काला था, जिसे लेकर ट्विटर यूजर ने उनका जमकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया । लेकिन ये यूजस उस वक्‍त हैरान रह गए जब इस शख्‍स की सच्‍चाई सामने आई । शाहरुख के बगल में बैठा ये शख्‍स कोइ र्आम आदमी नहीं बल्कि साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री की जानीमानी हस्‍ती है ।

Advertisement

शख्स पर किए गए रंगभेदी कमेंट
शाहरुख खान के पास बैठे शख्‍स पर जमकर रंगभेदी टिप्‍पणी की गई । उनके रंग को लेकर मजाक बनाया गया, वहीं उनके पास बैठी महिला को लेकर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया । कई ट्विटर यूजर्स ने भद्दे-भद्दे कमेंट तक कर डाले । लेकिन जब ये पता चला कि स्टेडियम के वीआईपी स्टैंड में शाहरुख के बगल वाली सीट पर बैठे शख्स का नाम एटली कुमार है, तो यहीं ट्विटर यूजर मंह बंद कर बैठ गए ।

Advertisement

तमिल इंडस्‍ट्री का जाना-माना चेहरा
दरअसल ये शख्‍स कोई आम शख्स नहीं बल्कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं । एटली कुमार साउथ फिल्‍मों के डायरेक्‍टर भी हैं और स्‍क्रीनप्‍ले राइटर की भूमिका भी निभाते हैं । एटली तमिलनाडु के मदुरै में जन्मे हैं । एटली कुमार ने साल 2013 में ‘राजा रानी’ फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था । एटली की इस फिल्म ने साउथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर महज 4 हफ्तों के अंदर ही 500 मिलियन से ज्‍यादा की कमाई कर बड़ी कामयाबी हासिल की थी । फिल्‍म के लिए एटली को बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर के लिए विजय अवॉर्ड भी दिया गया था ।

Advertisement

एटली और उनकी पत्‍नी कृष्‍णा पहले भी हो चुके हैं ट्रोल
एटली कुमार शाहरुख के साथ अकेले नहीं थे बल्कि उनकी पत्‍नी कृष्‍णा भी उनके साथ मौजूद थीं । एटली और कृष्‍णा ने लंबे समय तक रोमांटिक रिलेशन में रहने के बाद 2014 में शादी कर ली थी । कृष्‍णा एक एक्‍ट्रेस हैं और कई टीवी सीरियल्‍स और फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं । कृष्‍णा और एटली इससे पहले भी रंग को लेकर कई बार ट्रोल किए जा चुके हैं । सोशल मीडिया पर जब एटली कुमार के रंग को लेकर लोगों ने टिप्पणियां की तो उनके फैंस ने ऐसे टिवटरातीज को अच्‍छा सबक सिखाया । एटली के एक समर्थक ने लिखा कि क्‍या हम ये भूल गए हैं कि प्राचीन भारत में लोगों की त्वचा का रंग कैसा होता था?

Advertisement

https://twitter.com/kmv15556/status/1115825179261796352?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1115825179261796352&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.crictracker.com%2Fipl-2019-filmmaker-atlee-kumars-fans-hit-out-at-trolls-for-mocking-his-complexion%2F