मुंबई टी-20 लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी अर्जुन तेंदुलकर ने किया कमाल, हो रही तारीफ

मुंबई टी-20 लीग में आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब ने अर्जुन तेंदुलकर को पांच लाख रुपये में खरीदा है, वो टूर्नामेंट में इस टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी के रुप में खेल रहे हैं।

New Delhi, May 15 : आईपीएल के बाद अब टी-20 मुंबई लीग की शुरुआत हो चुकी है, मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन भी इस लीग में हिस्सा ले रहे हैं, अर्जुन के ऑलराउंड खेल के दम पर आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब ने ट्रिम्फ नाइट को पांच विकेट से हरा दिया, इस मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर ने 1 विकेट लिया, साथ ही 23 रन भी बनाये।

सूर्य कुमार यादव ने खेली शानदार पारी
आकाश टाइगर्स ने पहले गेंदबाजी करते हुए ट्रिम्फ नाइट्स को 6 विकेट पर 147 रन पर रोका, फिर 3 गेंद शेष रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया। नाइट्स की ओर से स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने नाबाद 90 रन की पारी खेली, तो टाइगर्स की ओर से आकर्षित गोमल ने 41 और कौस्तुभ पवार ने 34 रनों का योगदान दिया।

अंडर-19 में चयन
आपको बता दें कि इससे पहले अर्जुन का चयन अंडर-19 चार दिवसीय मैचों के लिये श्रीलंका दौरे के लिये हुआ था, हालांकि वो श्रीलंका में अर्जुन कुछ खास नहीं कर सके थे, इसके बाद पिछले साल 2018 में अर्जुन इंग्लैंड में टीम इंडिया के साथ दिखे थे, जहां वो भारतीय बल्लेबाजों को नेट्स पर प्रैक्टिस करा रहे थे।

इतनी लगी अर्जुन की कीमत
मुंबई टी-20 लीग में आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब ने पांच लाख रुपये में खरीदा है, वो टूर्नामेंट में इस टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी के रुप में खेल रहे हैं, आपको बता दें कि इस लीग में श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ और जयदेव उनादकट जैसे सितारे भी खेल रहे हैं, तो मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इसके ब्रांड एंबेसडर हैं।