चुनाव परिणाम से पहले विजेंद्र सिंह के लिये बड़ी खुशखबरी, मिल रही खूब बधाइयां

कांग्रेस ने विजेंद्र सिंह को दक्षिणी दिल्ली से चुनावी मैदान में उतारा है, उनके खिलाफ आप के राघव चडढा और बीजेपी से निवर्तमान सांसद रमेश विधूड़ी मैदान में हैं।

New Delhi, May 15 : बॉक्सर विजेंद्र सिंह कांग्रेस के टिकट पर दक्षिणी दिल्ली से चुनावी मैदान में हैं, बीते 12 मई को दिल्ली में मतदान हो चुका है, चुनाव परिणाम आने से पहले विजेन्द्र ने ट्वीट कर अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की, दरअसल बॉक्सर दूसरी बार पापा बने हैं, उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है, इससे पहले साल 2013 में भी विजेंद्र की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया था, उनके पांच साल के बेटे का नाम अबीर है।

Advertisement

अर्चना से शादी
ट्विटर पर आयुष्मान खुराना और कांग्रेस प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने विजेंद्र सिंह को पिता बनने पर बधाई दी है, आपको बता दें कि बॉक्सर ने साल 2011 में लंबे समय की दोस्त रही अर्चना से शादी की थी, बेटे के जन्म के बाद विजेंद्र ने कहा कि ये महज इत्तेफाक है कि ओलंपियन एमसी मैरीकॉम के बेटे का जन्मदिन भी इसी दिन आता है।

Advertisement

मेरा परिवार पूरा
दूसरे बेटे के जन्म पर बॉक्सर ने कहा कि मैं बेहद खुश हूं, अब मेरा परिवार पूरा हो गया है, पिछले कुछ दिनों से कई उतार-चढाव आये, विजेंद्र ने कहा कि मैं पिछले कुछ दिनों से चुनाव प्रचार में बिजी था, जब मेरी पत्नी को मेरी सबसे ज्यादा जरुरत थी, तो मैं उनसे दूर चुनावी मैदान में था, लेकिन इस दौर में अर्चना बहुत मजबूत रही, मैं उन्हें सलाम करता हूं।

Advertisement

साउथ दिल्ली से लड़ रहे चुनाव
आपको बता दें कि कांग्रेस ने विजेंद्र सिंह को दक्षिणी दिल्ली से चुनावी मैदान में उतारा है, उनके खिलाफ आप के राघव चडढा और बीजेपी से निवर्तमान सांसद रमेश विधूड़ी मैदान में हैं, विजेंद्र के इस ट्वीट के बाद आप उम्मीदवार ने भी उन्हें दूसरी बार पापा बनने पर बधाई दी है, विजेंद्र राजनीति से पहले फिल्मों और टीवी रिएलिटी शो में भी हाथ आजमा चुके हैं।

प्रोफेशनल बॉक्सिंग
विजेंद्र प्रोफेशनल बॉक्सिंग भी कर चुके हैं, इस समय वो डब्लयूबीओ एशिया पेसिफिक सुपर मिडिलवेट चैंपियन हैं, बीजिंग ओलंपिक में बॉक्सिंग में उन्होने ब्रांज मेडल हासिल किया था, इसके साथ ही उन्हें राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है, साथ ही पद्मश्री भी मिल चुका है।