आईपीएल फाइनल के हीरो शेन वॉटसन का सामने आया एक और वीडियो, फैंस  कर रहे सलाम

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
शेन वॉटसन के इस चोट का खुलासा उनके साथी क्रिकेटर हरभजन सिंह ने किया था, उन्होने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि आखिर उस दिन क्या हुआ था।

New Delhi, May 16 : आईपीएल-12 के फाइनल में सूझ-बूझ भरी पारी खेलने वाले शेन वॉटसन ने चेन्नई सुपरकिंग्स को लगभग चैंपियन बना दिया था, लेकिन आखिरी ओवर में दो गेंद पहले वो रन आउट हो गये, जिसकी वजह से मुंबई इंडियंस एक रन से मुकाबला हार गई। वॉटसन के आउट होने के पीछे उनकी चोट थी, जो फाइनल के दौरान उन्हें लगी थी, उनका घुटना चोटिल हो गया था, उनके घुटने से खून निकल रहा था, लेकिन उन्होने ये बात किसी और को नहीं बताई, वो दर्द में भी बल्लेबाजी करते रहे।

Advertisement

भज्जी ने किया था खुलासा
शेन वॉटसन के इस चोट का खुलासा उनके साथी क्रिकेटर हरभजन सिंह ने किया था, उन्होने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि आखिर उस दिन क्या हुआ था, वॉटसन को उस दिन 6 टांके लगे थे, इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस इस कंगारु बल्लेबाज के जज्बे को सलाम करने लगे।

Advertisement

चल नहीं पा रहे
अब वॉटसन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो चोट की वजह से चल नहीं पा रहे हैं, वीडियो में शेन वॉटसन एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे हैं, और वो लंगड़ाते हुए चल रहे हैं। इस वीडियो पर उनके फैंस अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

1 रन से हार
मालूम हो कि आईपीएल-12 के फाइनल में मुंबई इंडियंस ने सीएसके को 1रन से मात दी थी, एक समय तो ऐसा लग रहा था कि चेन्नई सुपरकिंग्स आसानी से मैच जीत जाएगा, लेकिन आखिरी ओवर में वॉटसन के रन आउट होते ही मैच पलट गया, कंगारु बल्लेबाज ने उस दिन 59 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली थी, लेकिन दो गेंद पहले ही वो रन आउट हो गये, चेन्नई को आखिरी दो गेंदों में 4 रनों की जरुरत थी, लेकिन सीएसके के बल्लेबाज नहीं बना सके।

https://www.facebook.com/202551756483520/videos/447859705963297/