वीडियो- एबी डिविलियर्स ने विश्वकप खेलने पर दिया बड़ा बयान, साथ ही विराट कोहली को लेकर बड़ा खुलासा

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
विराट कोहली के बारे में डिविलियर्स ने बताया कि वो बच्चों से काफी घुलमिल जाते हैं, किसी भी समय बच्चे उनका दरवाजा खटखटाये, वो तुरंत खोल देते हैं।

New Delhi, May 19 : दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं, जिसकी वजह से इस बार वो विश्वकप में हिस्सा नहीं ले रहे हैं, उन्होने पिछले साल मई में अपने संन्यास की घोषणा की थी, हालांकि डिविलियर्स अभी भी घरेलू और आईपीएल जैसे टी-20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हैं, आईपीएल में वो विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम आरसीबी की ओर से खेलते हैं, विश्वकप में खेलने को लेकर अब डिविलियर्स ने दिलचस्प जवाब दिया है, उन्होने कहा कि उनका विश्वकप में खेलना पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पर निर्भर करता है।

Advertisement

अगले विश्वकप में वापसी
ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस नाम के शो में डिविलियर्स ने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर धोनी खेलते रहते हैं, तो वो भी 2023 विश्वकप में वापसी कर सकते हैं, हालांकि उन्होने ये बात मजाकिया लहजे में कही है, उन्होने हंसते हुए कहा कि मैं कितने साल का हो जाऊंगा, ओह 39 साल का, अगर एमएस खेलते रहे, तो मैं भी वापसी करूंगा।

Advertisement

धोनी खेल सकते हैं
इसके बाद शो के होस्ट गौरव कपूर ने इस पर तुरंत कहा कि महेन्द्र सिंह धोनी को लेकर आप कुछ भी अंदाजा नहीं लगा सकते, हो सकता है, कि वो अगले विश्वकप तक टीम में मौजूद रहे। आपको बता दें कि इस विश्वकप में धोनी का रोल काफी अहम माना जा रहा है।

Advertisement

आईपीएल का शानदार अनुभव
आईपीएल में खेलने के अनुभव के बारे में डिविलियर्स ने कहा कि इसमें खेलने का अलग ही अनुभव है, उन्होने विराट कोहली और गेल के साथ बल्लेबाजी करने का अनुभव साझा करते हुए कहा कि विराट कोहली काफी गंभीर होता है, उसके लिये करो या मरो जैसा होता है, जबकि गेल शांत रहता है, उनके साथ ऐसा होता है, जैसे अगर आप पूरा लाइमलाइट ले जाओ, उसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

विराट को बच्चों का साथ पसंद
विराट कोहली के बारे में डिविलियर्स ने बताया कि वो बच्चों से काफी घुलमिल जाते हैं, किसी भी समय बच्चे उनका दरवाजा खटखटाये, वो तुरंत खोल देते हैं, उनके साथ खेलने लग जाते हैं, सुबह किसी भी समय बच्चों के आने पर उनके साथ नाश्ता करते हैं, फिर स्विमिंग पूल में खेलने लग जाते हैं, आपको बता दें कि डिविलियर्स ने इस सीजन में आरसीबी की ओर से खेलते हुए 14 मैचों में 440 रन बनाये, हालांकि टीम कुछ खास नहीं कर सकी।