कांग्रेस प्रवक्ता के तंज पर अंजना का जोरदार जवाब, ‘फिक्स इंटरव्यू’ को लेकर कही बड़ी बात, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
अंजना ने कहा कि आपने और राहुल गांधी ने तो ये मौका भी नहीं दिया, मोदी जी ने तो इंटरव्यू भी दिया और प्रेस कांफ्रेंस में भी मैंने साध्वी प्रज्ञा को लेकर ठोंक कर सवाल पूछा और उन्होने जवाब भी दिया।

New Delhi, May 20 : करीब डेढ महीने तक चले लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया आखिरी चरण में है, सातों चरण के मतदान हो चुके हैं, अब 23 मई को परिणाम घोषित होंगे, उससे पहले तमाम न्यूज चैनल एग्जिट पोल के जरिये देश में अगली सरकार किसकी होगी, ये संभावना जता रही है, तमाम एग्जिट पोल के अनुसार एनडीए दोबारा सत्ता में लौट रही है, अब विपक्ष इसे खारिज करने के लिये तरह-तरह के सवाल उठा रही है।

Advertisement

मोदी के प्रेस कांफ्रेंस को लेकर सवाल
कांग्रेस के टीवी पैनलिस्ट संजय झा आजतक के कार्यक्रम में एग्जिट पोल पर बात करने के लिये पहुंचे थे, इसी दौरान संजय झा ने कहा कि आपको नहीं लगता है कि पांच साल में मोदी जी ने एक प्रेस कांफ्रेंस तक नहीं की, उन्हें मीडिया के सवालों का सामना करना चाहिये था, इसी पर शो होस्ट कर रही अंजना ओम कश्यप ने बीच में टोकते हुए कहा कि इस पर मुझे बोलने दीजिए।

Advertisement

राहुल ने तो वो मौका भी नहीं दिया
संजय झा के सवाल का अंजना ने जवाब देते हुए कहा कि आपने और राहुल गांधी ने तो ये मौका भी नहीं दिया, मोदी जी ने तो इंटरव्यू भी दिया और प्रेस कांफ्रेंस में भी मैंने साध्वी प्रज्ञा को लेकर ठोंक कर सवाल पूछा और उन्होने जवाब भी दिया, इसके साथ ही अंजना ने कहा कि आपने तो चुनिंदा महिला पत्रकारों को बुलाया, उसमें भी बैठने भी नहीं दिया, राहुल गांधी सवालों से क्यों भागते हैं।

Advertisement

अंजना का सवाल
अंजना ने अपने सवालिया लहजे में पूछा कि अगर राहुल गांधी राजीव गांधी के बेटे नहीं होते, तो क्या वो कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष होते, इसके साथ ही उन्होने कुछ और सवालों की बौछार कर दी, अंजना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/dhaval241086/status/1129799969735626754

Advertisement