पीएम मोदी को लेकर अनुपम खेर ने कही बड़ी बात, राहुल गांधी को दी सलाह

राहुल गांधी को सलाह देते हुए दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने कहा कि राहुल को कुछ चमचों ने घेर लिया है, उन्हें सही सलाह नहीं मिल रही है।

New Delhi, May 22 : पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एंकर अनुपम खेर अपनी पत्नी किरण खेर के लिये प्रचार में व्यस्त रहे, बॉलीवुड का ये धाकड़ एक्टर खुद को मोदीभक्त मानते हैं, और खुलेआम पीएम मोदी और उनकी नीतियों का समर्थन करते हैं, एक निजी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में बात करते हुए अनुपम ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी, साथ ही लोकसभा चुनाव के दौरान बॉलीवुड के कलाकारों के दो अलग-अलग खेमों में बंट जाने को भी विस्तार से समझाया।

Advertisement

मोदी से प्रभावित
अनुपम खेर ने पीएम मोदी का समर्थन करते हुए कहा कि बतौर नागरिक पीएम मोदी के नेतृत्व से वो प्रभावित हैं, साथ ही राहुल गांधी को पीएम उम्मीदवार के ठीक नहीं मानते हैं, बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि कांग्रेस पिछले 15 सालों से राहुल को अपना नेता बनाने की कोशिश कर रही है, लेकिन लगातार वो विफल रहे हैं, मुझे लगता है कि राहुल बतौर इंसान अच्छे हैं, लेकिन पीएम बनने के लिये सही नहीं हैं।

Advertisement

राहुल गांधी को सलाह
इस खास बातचीत में राहुल गांधी को सलाह देते हुए दिग्गज एक्टर ने कहा कि राहुल को कुछ चमचों ने घेर लिया है, उन्हें सही सलाह नहीं मिल रही है, राहुल गांधी को सलाह देते हुए उन्होने कहा कि अगर उन्हें कुछ करना है, तो उन्हें जीरो से शुरुआत करनी चाहिये, जमीन पर जाकर काम करना चाहिये, इस देश का मिजाज बदल चुका है, उसे समझने की कोशिश करनी चाहिये।

Advertisement

बॉलीवुड का बंटवारा
पूरा बॉलीवुड इस लोकसभा चुनाव में दो खेमों में बंटा दिखा, एक खेमा मोदी की प्रशंसा करता दिखा, तो दूसरे खेमों के लोग बीजेपी और मोदी का खुलकर विरोध करते रहे, अनुपम खेर का मानना है कि जब कोई एक व्यक्ति काम करता है, तो उसके विरोधी पैदा हो ही जाते हैं। इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि बॉलीवुड का बंटवारा तो साल 2014 में ही हो गया था, असहिष्णुता और इनटॉलेरेंस जैसे मुद्दे इसके बाद ही तो पैदा हुए।

पत्नी लड़ रही चुनाव
आपको बता दें कि अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर बीजेपी के टिकट पर चंडीगढ से चुनावी मैदान में हैं, 2014 लोकसभा चुनाव में भी किरण खेर इसी सीट से लड़ी थी और कांग्रेस के दिग्गज नेता पवन बंसल को चुनावी मैदान में हराया था, इस बार फिर दोनों के बीच मुकाबला है।