धरे रह जाएंगे सारे अनुमान, जानिये लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर क्या कह रहे हैं काशी के ज्योतिषी

राकेश तिवारी ने कहा कि देश की सरकार चलाने वाले का भाग्य बहुत ही प्रबल होगा, उसके लग्न में केतू होगा, साथ ही ब्रज केसरी योग होगा।

New Delhi, May 22 : करीब पिछले डेढ महीने से सियासी घमासान मचा था, अंधाधुंध प्रचार, आरोप-प्रत्यारोप के बाद अब एग्जिट पोल्स सामने आ चुके हैं, ज्यादातर एग्जिट पोल में बीजेपी दोबारा सत्ता में लौटती दिख रही है, काशी के विद्वानों को इस लोकसभा चुनाव पर कहना है कि जो भी सरकार आएगी पूर्ण बहुमत की होगी, वहीं कुछ विद्वानों ने ग्रह चाल की वजह से उलटफेर होने की आशंका भी जाहिर की है।

Advertisement

पूर्ण बहुमत की सरकार
काशी हिंदू विश्वविद्यालय में एसोसिएट प्रोफेसर और काशी विद्वत परिषद के संचालन समिति के सदस्य डॉ, राम नारायण द्विवेदी ने कहा इस समय ग्रहों की चाल एक ही संकेत दे रहे हैं, कि जो भी दल सत्ता में आएगा, वो पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगा, उन्हें जनका का पूरा आशीर्वाद मिलेगा, आने वाले 5 साल तक भारत को विश्व गुरु बनाने की दिशा में काफी महत्वपूर्ण साबित होंगे, कई मूलभूत समस्याओं से मुक्ति मिलेगी, तो देश आर्थिक रुप से समृद्ध होगा।

Advertisement

पीएम की कुंडली में योग
एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए प्रख्यात ज्योतिष और कर्मकांड विशेषज्ञ राकेश तिवारी ने कहा कि देश की सरकार चलाने वाले का भाग्य बहुत ही प्रबल होगा, उसके लग्न में केतू होगा, साथ ही ब्रज केसरी योग होगा, वह अपने विपक्षियों को परास्त करेगा, देश के लिये मजबूत निर्णय लेगा।

Advertisement

काशी में चल रहे अनुष्ठान
काशी में इन दिनों देश की सत्ता के लिये अनुष्ठानों से लेकर टोने और टोटकों की होड़ मची हुई है, उम्मीदवारों के लिये पंडित तरह-तरह के पूजन और अनुष्ठान कर रहे हैं, सुबह से लेकर शाम तक काशी के अलग-अलग मंदिर में दर्शन और पूजन का सिलसिला चल रहा है, इसकी पूर्णाहुति 23 मई को दी जाएगी।

सारे अनुमान धरे रह जाएंगे
ज्योतिषी विमल जैन के अनुसार 23 मई गुरुवार को मतगणना के समय उत्तराषाढा नक्षत्र और बुधादित्य योग का प्रभाव पूरे दिन रहेगा। ग्रहों की चाल की वजह से सारे अनुमान धरे रह जाएंगे। परिणाम अस्थिर सरकार के संकेत देंगे, लेकिन जोड़-तोड़ से बनने वाली सरकार भी कार्यकाल पूरा करेगी, जिसने भी एकाधिकार की उम्मीद कर रखी है, उन्हें मायूसी हाथ लगेगी।