मजार पर मुस्लिम युवाओं ने की चादरपोशी, पीएम मोदी के लिये मांगी दुआ

इरफान ने कहा कि एक बार फिर वो मजार पर चादर चढाकर दुआ मांगने आये हैं, उन्हें उम्मीद है कि उनकी दुआ कबूल होगी।

New Delhi, May 22 : गोरखपुर के मुस्लिम युवाओं ने हजरत नक्को अली शाह बाबा की मजार पर चादरपोशी करते हुए मोदी को दोबारा पीएम बनने की दुआ मांगी है, बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ युवाओं ने मजार पर चादर चढाई, फिर बीजेपी की जीत के लिये दुआ की, इस गुट का प्रतिनिधित्व कर रहे बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे के पूर्व कार्यसमिति सदस्य इरफान अहमद ने कहा कि इस बार फिर बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बने, मोदी प्रधानमंत्री बनें, इसके लिये उन्होने चादरपोशी कर दुआ मांगी है, उन्हें उम्मीद है कि बीजेपी दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में लौटेगी।

Advertisement

बीजेपी के लिये दुआ
इरफान अहमद की अगुवाई में मुस्लिम समाज के युवा धर्मशाला पुल के पास हजरत नक्को शाह बाबा के मजार पर पहुंचे, कार्यकर्ताओं ने मजार पर चादर चढाई और बीजेपी के प्रचंड बहुमत के लिये दुआ मांगी, इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पीएम मोदी के पक्ष में नारेबाजी भी की ।

Advertisement

2017 में भी मांगी थी दुआ
बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे के पूर्व सदस्य इरफान ने कहा कि 2017 यूपी विधानसभा चुनाव के समय भी उन्होने कुछ युवाओं के साथ मिलकर इस मजार पर चादर चढाई थी और प्रदेश में बीजेपी की सरकार के लिये दुआ मांगी थी, इसके साथ ही गोरखपुर सांसद योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के लिये दुआ मांगी थी, जिसके बाद ना सिर्फ प्रचंड बहुमत से प्रदेश में सरकार बनी, बल्कि योगी जी सीएम भी बनें।

Advertisement

दुआ कबूल होगी
इरफान ने कहा कि एक बार फिर वो मजार पर चादर चढाकर दुआ मांगने आये हैं, उन्हें उम्मीद है कि उनकी दुआ कबूल होगी, नरेन्द्र मोदी दोबारा इस देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। आपको बता दें कि इस बार गोरखपुर सीट से भोजपुरी सुपरस्टार रविकिशन चुनावी मैदान में हैं, उनके सामने गठबंधन से सपा प्रत्याशी रामभुआल निषाद हैं, दोनों के बीच कांटे की टक्कर वाला मुकाबला बताया जा रहा है।