मोदी सरकार में मंत्री रह चुके उपेन्द्र कुशवाहा के विवादित बोल, हिंसा करने की धमकी

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि मतगणना के दिन हमारे समर्थक और जनता तैयार रहे, क्योंकि ये लोग कुछ भी कर सकते हैं।

New Delhi, May 22 : लोकसभा चुनाव में मतगणना से पहले ही बिहार में महागठबंधन के नेताओं ने धमकी देनी शुरु कर दी है, राजधानी पटना में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए उपेन्द्र कुशवाहा ने खुलेआम धमकी देते हुए कहा कि अगर लोकसभा चुनाव परिणाम में कुछ गड़बड़ी करने की कोशिश हुई, तो वो हिंसा और हथियार उठाने को मजबूर होंगे।

Advertisement

एग्जिट पोल को खारिज
मोदी सरकार में मंत्री रह चुके रालोसपा प्रमुख कुशवाहा ने कहा कि वो एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हैं, महागठबंधन के समर्थकों को नीचा दिखाने के लिये जान-बूझकर एग्जिट पोल का सहारा लिया जा रहा है, इसके साथ ही उपेन्द्र कुशवाहा ने हिंसा की धमकी देते हुए कहा कि लोगों में इतना गुस्सा है, अगर कोई खून-खराबा होता है, तो उसके जिम्मेदार नीतीश और केन्द्र की सरकार होगी।

Advertisement

समर्थक और जनता तैयार रहे
उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि मतगणना के दिन हमारे समर्थक और जनता तैयार रहे, क्योंकि ये लोग कुछ भी कर सकते हैं, उन्होने आगे बोलते हुए कहा किअगर रिजल्ट लूटने की कोशिश हुई, तो सड़कों पर खून बहेगा। बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि एग्जिट पोल करके जनता को बरगलाया जा रहा है, सच्चाई एग्जिट पोल के आंकड़ों से बिल्कुल दूर है, उन्होने कहा कि स्ट्रांग रुम की सुरक्षा मजबूती से की जाए।

Advertisement

महागठबंधन का प्रेस कांफ्रेंस
आपको बता दें कि पटना में मंगलवार को राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा, विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी और जीतन राम मांझी की पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने ईवीएम की सुरक्षा और एग्जिट पोल को लेकर प्रेस कांफ्रेस किया, जिसमें इन लोगों ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।