राहुल गांधी पर बयान देकर फंस गये सिद्धू, लोग पूछ रहे हैं सवाल, चुप्पी साधे हुए हैं गुरु

ट्विटर पर लोग सिद्धू को टैग कर उनके बयान का जिक्र करते हुए बार-बार उनसे पूछा रहे हैं कि आखिर राजनीति से वो कब सन्यास लेंगे।

New Delhi, May 24 : कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू अकसर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, चुनाव प्रचार के दौरान विवादित बयान की वजह से चुनाव आयोग ने उन पर बैन भी लगाया था, इसके बाद सिद्धू ने पत्नी को टिकट नहीं दिये जाने से नाराज हो गये थे, उन्होने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर आरोपों की झड़ी लगा दी थी, अब लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद सिद्धू को ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

सिद्धू का बयान
दरअसल पिछले महीने सिद्धू ने कहा था कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार जाएंगे, तो वो राजनीति से सन्यास ले लेंगे, उन्होने बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के दावों को खारिज किया था, जिसमें कहा जा रहा था कि अमेठी में वो राहुल गांधी को कड़ी टक्कर दे रही हैं, लेकिन अब नतीजा हर किसी के सामने हैं, गांधी परिवार के गढ में बीजेपी में सेंध लगा दी है।

Advertisement

राहुल गांधी हार गये चुनाव
आपको बता दें कि अमेठी से स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को शिकस्त दे दी है, हालांकि इसके बावजूद कांग्रेस अध्यक्ष संसद पहुंच रहे हैं, क्योंकि अमेठी के अलावा वो केरल के वायनाड सीट से भी ताल ठोंक रहे थे, जहां से उन्हें जीत मिली है। राहुल की हार के साथ ही ट्विटर पर सिद्धू ट्रोल हो रहे हैं, लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर राजनीति से वो कब सन्य़ास लेंगे।

Advertisement

राजनीति को कब अलविदा कहेंगे
ट्विटर पर लोग सिद्धू को टैग कर उनके बयान का जिक्र करते हुए बार-बार उनसे पूछा रहे हैं कि आखिर राजनीति से वो कब सन्यास लेंगे, कुछ लोग कह रहे हैं, सरदार अपनी बातों से पीछे नहीं हटते हैं, ऐसे में सिद्धू को भी फैसला ले लेना चाहिये। एक और यूजर ने लिखा, जैसा कि आपने कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार जाते हैं, तो आप राजनीति से इस्तीफा ले लेंगे, समय आ गया है, हम आपके इस्तीफे का इंतजार कर रहे हैं।

हार से हाहाकार
लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस को करारी हार मिली है, जिसके बाद पंजाब कांग्रेस में अंतरकलह शुरु हो गया है, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के लिये अपनी ही सरकार के मंत्री नवजोत सिंब सिद्धू को जिम्मेदार बताया है, उन्होने कहा कि सिद्धू के पाकिस्तानी ऑर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा को गले लगाने से हमें नुकसान हुआ।