ममता बनर्जी का सिंहासन डोलने लगा है, मुकुल रॉय ने बीजेपी खेमे को दी बड़ी खुशखबरी

मुकुल रॉय ने तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब पश्चिम बंगाल में ममता की तुष्टिकरण की राजनीति और तानाशाही नहीं चलेगी।

New Delhi, May 27 : लोकसभा चुनाव के परिणाम बीजेपी के पक्ष में रहे, मोदी-शाह की जोड़ी ने पश्चिम बंगाल में भी सेंध लगा दी, इस चुनाव में बीजेपी ने बंगाल में 18 सीटें जीती है, जिससे पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की नींद उड़ी हुई है, इस हार के बाद ममता सरकार पर भी काले बादल मंडराने लगे हैं, दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने दावा किया था कि टीएमसी के 40 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं।

Advertisement

टीएमसी में हताशा
कभी ममता बनर्जी के करीबी रहे बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने चुनाव परिणाम के बाद कहा कि बीजेपी की शानदार जीत से टीएमसी में हताशा है, इसके साथ ही उन्होने दावा करते हुए कहा कि टीएमसी में खलबली मच सकती है, 100 से ज्यादा टीएमसी नेता और विधायक उनके संपर्क में हैं, जल्द ही पश्चिम बंगाल में नया बदलाव देखने को मिल सकता है।

Advertisement

जल्द ही बीजेपी से जुड़ेंगे
मालूम हो कि एक इंटरव्यू में मुकुल रॉय ने दावा करते हुए कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव के परिणाम को देखें, तो 143 विधानसभा क्षेत्रों में टीएमसी पिछड़ रही है, हारी हुई पार्टी के साथ ये विधायक भी नहीं रहना चाहते, कई टीएमसी विधायक और नेता उनके संपर्क में हैं, जो जल्द ही बीजेपी के साथ जुड़ेंगे।

Advertisement

पीएम ने भी किया था दावा
आपको बता दें कि टीएमसी विधायकों के साथ संपर्क की बात बीजेपी की ओर से पहली बार सामने नहीं आया है, इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि ममता दीदी आपकी सियासी जमीन खिसक चुकी है, आपके 40 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं, लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद तृणमूल में खलबली मचेगी।

तुष्टिकरण और तानाशाही नहीं चलेगी
मुकुल रॉय ने तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब पश्चिम बंगाल में ममता की तुष्टिकरण की राजनीति और तानाशाही नहीं चलेगी, पश्चिम बंगाल में गणतंत्र की पुर्नस्थापना बीजेपी के लिये सर्वोच्च प्राथमिकता है, इसके साथ ही बीजेपी बंगाल में उद्योग और रोजगार के विकास पर भी जोर देगी।