PM मोदी के करिश्‍मे के आगे नतमस्‍तक रजनीकांत, राहुल गांधी के इस्‍तीफे को लेकर कह दी बड़ी बात

 रजनीकांत ने कहा कि, राहुल को साबित करना चाहिए कि वह अपने दम पर कांग्रेस को चुनाव जीता सकते हैं । लोकतंत्र में विपक्ष भी मजबूत होना चाहिए । इस्‍तीफा देना सही फैसला नहीं है ।

New Delhi, May 28 : पीएम मोदी की प्रचंड जीत के बाद अब तैयारी उनके शपथग्रहण समारोह की है । लेकिन साथ ही साथ एक खलबली जो विपक्ष में मची है वो है राहुल गांधी के इसतीफे की । राहुल देश में हुई कांग्रेस की बड़ी हार की जिम्‍मेदारी अपने सिर लेकर कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा देना चाहते हैं लेकिन पार्टी इसके लिए तैयार नहीं । कांग्रेस ही नहीं कई दूसरे दलों के नेता भी राहुल को इस्‍तीफा ना देने की ही सलाह देते नजर आ रहे हैं । साउथ में भगवान माने जाने वाले रजनीकांत ने राहुल गांधी के इस्‍तीफे पर क्‍या कहा आइए जानते हैं ।

Advertisement

रिजाइन ना करें राहुल गांधी : रजनीकांत
कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा देने पर अड़े राहुल गांधी को साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत की है कि वे रिजाइन न करें । चेन्‍नई में मीडिया से बात करते हुए रजनी‍कांत ने कहा मोदी की जीत को करिश्‍माई बताते हुए कहा कि राहुल को मजबूती से खड़े रहना चाहिए । रजनीकांत ने कहा कि, राहुल को साबित करना चाहिए कि वह अपने दम पर कांग्रेस को चुनाव जीता सकते हैं । लोकतंत्र में विपक्ष भी मजबूत होना चाहिए । इस्‍तीफा देना सही फैसला नहीं है ।

Advertisement

मोदी की जीत पर बधाई
चेन्‍नई में मीडिया से बात करते हुए रजनी‍कांत ने कहा कि ‘यह जीत मोदी की जीत है । वह एक करिश्माई नेता हैं । रजनी अन्‍न ने कहा कि भारत में जवाहरलाल नेहरू और राजीव गांधी के बाद अब वह एक करिश्माई नेता हैं । रजनीकांत ने यहां जानकारी देते हुए कहा कि वो नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने जरूर जाएंगे । आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में रजनीकांत और कमल हासन को आमंत्रित किया गया है ।

Advertisement

कमल हासन ने विरोध में लड़ा
हालांकि रजनीकांत भी अभिनय की दुनिया से राजनीति में कदम रख चुके हैं, लेकिन उन्‍होने अब तक पार्टी की औपचारिक घोषणा नहीं की है । वहीं कमल हासन की मक्कल नीधि मय्यम पार्टी ने पहली बार लोकसभा चुनाव में हिस्सा लिया था । हासन ने बीजेपी के विरोध में चुनाव लड़ा और अपने प्रचार में पार्टी को कई बार निशाना भी बनाया । कमल हासन का गोडसे वाला बयान जमकर विवादों में रहा । कमल हासन ने चुनाव नतीजों पर कहा था कि भले ही भाजपा का प्रदर्शन देशभर में काफी बेहतरीन रहा हो, लेकिन वह तमिलनाडु में एक भी सीट नहीं जीत पाई ।

Advertisement