केएल राहुल इस मॉडल को कर रहे डेट, एक्ट्रेस आलिया भट्ट से है खास कनेक्शन

टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज लोकेश राहुल मॉडल आकांक्षा रंजन कपूर को डेट कर रहे हैं, दोनों की नजदीकियां सुर्खियां बटोर रही।

New Delhi, May 29 : बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटरों का नाता पुराना रहा है, नवाब पटौदी-शर्मिला टैगोर से लेकर विराट-अनुष्का के प्यार परवान चढे और शादी के अंजाम तक भी पहुंचे, अब एक और ऐसा ही किस्सा इन दिनों सुर्खियों में है, दरअसल टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल मॉडल को डेट कर रहे हैं, इस मॉडल का बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ खास रिश्ता है।

Advertisement

मॉडल को कर रहे डेट
डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज लोकेश राहुल मॉडल आकांक्षा रंजन कपूर को डेट कर रहे हैं, दोनों की नजदीकियां सुर्खियां बटोर रही है, इन दिनों राहुल टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में हैं, जहां भारतीय टीम विश्वकप में हिस्सा ले रही है।

Advertisement

कौन है आकांक्षा रंजन कपूर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आकांक्षा रंजन कपूर मॉडल हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा और ट्विटर पर करीब 8 हजार फॉलोवर हैं, आकांक्षा बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड कही जाती हैं, आकांक्षा अंकित तिवारी के म्यूजिक वीडियो तेरे दो नैना में अपारशक्ति खुराना के साथ नजर आ चुकी हैं।

Advertisement

एक साथ स्पॉट
रिपोर्ट्स के अनुसार केएल राहुल और आकांक्षा के रिलेशनशिप में होने के दावे किये जा रहे हैं, दरअसल आकांक्षा अपना खाली समय स्टार बल्लेबाज के साथ गुजार रही थी, दोनों को मूवी डेट्स और हाउस पार्टियां करते हुए भी देखा जा चुका है, इसके साथ ही दोनों मुंबई में माउंट मेरी चर्च में एक साथ प्रार्थना करते हुए स्पॉट हुए थे।

राहुल के साथ तस्वीर
आकांक्षा रंजन कपूर ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर केएल राहुल के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें दोनों के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भी नजर आ रही हैं, मालूम हो कि टीम इंडिया विश्वकप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगी।