शपथ ग्रहण से पहले हेमा मालिनी ने पीएम मोदी को लेकर कही बड़ी बात, पूरा प्लान तैयार है

हेमा मालिनी दूसरी बार लगातार मथुरा से सांसद चुनी गई हैं, इससे पहले 2014 में उन्होने जयंत चौधरी को हराया था।

New Delhi, May 30 : लोकसभा चुनाव 2019 में यूपी की मथुरा सीट से जीत हासिल करने वाली हेमा मालिनी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिये दिल्ली पहुंच चुकी हैं, इस दौरान उन्होने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की, मीडिया से बात करते हुए ड्रीम गर्ल ने कहा कि देश को लेकर मोदी जी के पास एक विजन है, उनके दिमाग में पूरा प्लान तैयार है। हेमा मालिनी ने ये भी कहा कि मोदी जी सबकी आशाएं जरुर पूरी करेंगे।

Advertisement

क्या बोलीं हेमा मालिनी
मुंबई हवाई अड्डे पर मीडिया कर्मियों ने उनसे बात करने की कोशिश की, जिसके बाद मथुरा सांसद ने कहा कि मोदी जी से बहुत सारी आशाएं जरुर जुड़ी हुई है, लेकिन वो उन उम्मीदों को जरुर पूरा करेंगे, मोदी जी का विजन है देश के लिये, पूरा प्लान उनके दिमाग में रेडी है, लेकिन वो उसे इस तरह से नहीं बता सकते। लेकिन उसे पूरा जरुर करेंगे।

Advertisement

मथुरा से सांसद
आपको बता दें कि हेमा मालिनी दूसरी बार लगातार मथुरा से सांसद चुनी गई हैं, इससे पहले 2014 में भी वो इसी सीट से चुनाव मैदान में उतरी थी और रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को हराया था, तो इस बार रालोद के ही कुंवर नरेन्द्र सिंह को करीब ढाई लाख वोटों से हराकर संसद पहुंची हैं।

Advertisement

यूपी समेत देशभर में प्रचंड जीत
मालूम हो कि इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी को यूपी समेत पूरे देश में प्रचंड जीत मिली है, यूपी में 80 सीटों में से पार्टी 64 सीटें जीतने में सफल रही, तो देशभर में बीजेपी का आंकड़ा 303 तक पहुंच गया। आज शाम सात बजे पीएम मोदी अपने मंत्रियों के साथ शपथ ग्रहण करेंगे, उससे पहले भावी मंत्रियों को लेकर कयासों और अटकलों का दौर जारी है।