साध्वी प्रज्ञा के बाद अब महिला आईएएस अधिकारी ने की महात्मा गांधी पर टिप्पणी, लिखा थैंक्यू गोडसे

महिला आईएएस अधिकारी निधि चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि अब समय आ गया है, हमें अपने कैरेंसी से महात्मा गांधी की तस्वीर और पूरे विश्व से उनकी मूर्तियों को हटा देनी चाहिये।

New Delhi, Jun 02 : देश में एक बार फिर से महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे का विवाद चल शुरु हो गये हैं, दरअसल इस बार महाराष्ट्र में आईएएस अधिकारी निधि चौधरी ने ट्वीट कर थैंक्यू गोडसे लिखा, जिसके बाद वहां की राजनीति में भूचाल आ गया, एनसीपी ने अब निधि चौधरी से इस्तीफे की मांग की है, हालांकि निधि का ये ट्वीट 17 मई का है, साथ ही विवाद बढता देख उन्होने उसे डिलीट भी कर दिया।

Advertisement

निलंबित करने की मांग
मुंबई में एनसीपी नेता जितेंद्र अवध ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है कि राष्ट्रपति महात्मा गांधी के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट करने वाले आईएएस अधिकारी निधि चौधरी को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाए, उन्होने नाथूराम गोडसे का महिमामंडन किया है, जिसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिये।

Advertisement

करेंसी से तस्वीर हटाने की मांग
आपको बता दें कि महिला आईएएस अधिकारी निधि चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि अब समय आ गया है, हमें अपने कैरेंसी से महात्मा गांधी की तस्वीर और पूरे विश्व से उनकी मूर्तियों को हटा देनी चाहिये, ये ही उऩके लिये हमारी सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

Advertisement

पहले भी रह चुकी हैं विवादों में
वैसे आपको बता दें कि निधि चौधरी पहली बार विवादों में नहीं हैं, इससे पहले भी निधि प्रदेश सरकार पर कई तरह के आरोप लगाकर सुर्खियां बटोर चुकी है, साल 2017 में उन्होने आरोप लगाते हुए कहा था कि पूर्व एमएलए विवेक पंडित की अगुवाई में श्रमजीवी संघटना के लोगों ने उन्हें करीब तीन घंटे बंधक बना कर रखा, उन्हें जरुरी मीटिंग में जाने नहीं दिया, निधि अपने ट्वीट के जरिये व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किये थे।