कैटरीना कैफ से पूछा गया, किस एक्ट्रेस के साथ रिलेशन बनाना चाहेंगी, तो दिया ऐसा जवाब

कैटरीना कैफ ने तब कहा था कि मैं सच में करीना के साथ काम करना चाहती हूं, मुझे लगता है कि वो काफी सहज, प्यारी और बेहद खूबसूरत हैं।

New Delhi, Jun 02 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं, इस दौरान एक्ट्रेस ने पहली बार खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की, कैटरीना ने कहा कि वो अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की बहन करीना के साथ रिलेशन बनाना चाहती हैं।

Advertisement

करीना का नाम लिया
एक टीवी चैनल पर चैट शो में बात करते हुए कैटरीना से पूछा गया कि वो सेम सेक्स रिलेशनशिप के लिये किसे चुनेंगी, तो उन्होने जवाब में करीना कपूर खान का नाम लिया, आपको बता दें कि इससे पहले फिल्मफेयर से बातचीत में भी कैटरीना ने करीना कपूर खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी।

Advertisement

साथ काम करना चाहती हूं
कैटरीना ने तब कहा था कि मैं सच में करीना के साथ काम करना चाहती हूं, मुझे लगता है कि वो काफी सहज, प्यारी और बेहद खूबसूरत हैं,  ऐसे में अब दोनों के फैंस उन्हें एक साथ काम करते देखना चाहते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले साल 2016 में करीना और उनके भाई रणबीर एक साथ कॉफी विद करण में पहुंचे थे, जहां करण जौहर ने करीना से यही सवाल पूछा था कि वो किस महिला या ल़ड़की के साथ रिलेशन बनाना चाहेंगी, तो करीना ने कैटरीना का नाम लिया था।

Advertisement

शादी में डांस
करीना कपूर खान ने कहा था कि वो रणबीर और कटरीना की शादी में चिकनी-चमेली गाने पर डांस करना चाहती हैं, बेबो ने बताया था कि फैंटम फिल्म के दौरान वो सैफ के साथ शूटिंग सेट पर जाया करती थी, उस दौरान कटरीना से उनकी अच्छी दोस्ती हो गई थी।