महिला का दावा – योगी आदित्‍यनाथ करते हैं मुझसे प्‍यार, करते हैं वीडियो कॉल, लेटर लेकर पहुंची CM आवास

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को लेकर एक खबर चर्चा में है । लखनऊ में सीएम आवास पर पहुंची एक महिला ने दावा किया है कि सीएम उनसे प्रेम करते हैं ।

New Delhi, Jun 07 : सीएम आवास के बाहर चक्‍कर लगा रही एक महिला के सनसनीखेज दावे ने पूरे उत्‍तर प्रदेश को हैरान कर दिया है । महिला का दावा है कि योगी आदित्‍यनाथ उससे प्यार करते हैं, और किसी को पता ना चले इसलिए वीडियो कॉल करते हैं । महिला का दावा है कि वो सीएम से पिछले एक साल से वीडियो कॉल के जरिए बात करती है । महिला योगी आदित्‍यनाथ के सरकारी आवास पर एक लेटर लेकर पहुंची और उनसे मिलवाने की अपील की ।

Advertisement

कानपुर की रहने वाली है युवती
कानपुर निवासी हेमा सक्सेना का कहना है कि वो योगी आदित्यनाथ से प्यार करती हैं। उसका दावा है कि योगी आदित्यनाथ भी उनके प्रति ऐसी ही भावना रखते हैं। उसने मीडिया से बातचीत में कहा कि योगी आदित्यनाथ और उसके बीच पिछले एक साल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत हो रही है । हेमा की बातों ने मीडिया वालों को भी हैरत में डाल दिया । उसने कहा कि वो शादी नहीं बल्कि योगी आदित्‍यनाथ के संरक्षण में रहना चाहती है ।

Advertisement

जानती हूं संन्‍यासी है योगी आदित्‍यनाथ
हेमा सक्‍सेना ने सीएम आवास पर मौजूद मीडिया से बात की और अपने और योगी के रिश्‍ते कोसमझाया । हेमा ने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि उनके इमोशन्स में सच्चाई नहीं है। जब हमने उनके इमोशन्स में सच्चाई देखी, तब हमने फैसला लिया कि अब हम दूसरी शादी नहीं करेंगे। हमें पता है कि वह संन्यासी हैं, शादी के लिए तैयार नहीं होंगे लेकिन हम अकेले रहते हैं इसलिए चाहते हैं कि उन्हीं के संरक्षण में रहें। हम उनको भूल नहीं सकते हैं।’

Advertisement

गोरखपुर में हुई थी पहली मुलाकात
महिला का दावा है कि उसकी और योगी की पहली मुलाकात गोरखपुर में हुई थी । उसने एक पत्र लिखकर सीएम आवास पर स्‍टाफ को दे दिया है । हेमा का कहना है कि स्‍टाफ ने लेटर लेकर कहा कि जब सीएम आएंगे तो उन्‍हें ये दे दिया जाएगा । अगर वो मिलने बुलाएंगे तो जानकारी दे दी जाएगी । हेमा ने कहा कि वो योगी से वीडियो कॉल पर बात करती रही, लेकिन कभी कुछ रिकॉर्डिंग नहीं की । उनका कोई इरादा नहीं कि वो उन्‍हें ब्‍लैकमेल करे । अब बस वो योगी की शरण में ही रहना चाहती हैं । हेमा सक्‍सेना नाम की इस महिला के दावे में कितनी सच्‍चाई हे ये तो कहना मुश्किल है लेकिन इन आरोपों पर क्‍या सच सामने आता है वो देखना दिलचस्‍प होगा ।