लालू के विधायक लड़की के साथ कर रहे थे गंदी बात, स्टडी टूर के लिये गये थे बिहार से बाहर, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
बिहार के राजद विधायक लड़की के कंधे पर हाथ रखे दिख रहे हैं, हालांकि लड़की बार-बार उनका हाथ अपने कंधे से हटाने की कोशिश कर रही है।

New Delhi, Jun 10 : लालू यादव की पार्टी राजद के एक विधायक का विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में विधायक एक लड़की के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश करते दिख रहे हैं, जिसे लड़की बार-बार हटाने की कोशिश कर रही है, इस दौरान कमरे में चार और भी लोग दिख रहे हैं, जो लड़की को बारी-बारी से गले लगाने की कोशिश कर रहे हैं, दरअसल स्टडी टूर पर मणिपुर गये राजद विधायक भारत-म्यांमार सीमा के पास स्थित मोरेह में एक लड़की के साथ जबरन डांस करते नजर आये।

Advertisement

क्या है मामला
इम्फाल टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बिहार के राजद विधायक लड़की के कंधे पर हाथ रखे दिख रहे हैं, हालांकि लड़की बार-बार उनका हाथ अपने कंधे से हटाने की कोशिश कर रही है, वायरल वीडियो में विधायक लड़कियों के साथ नाचते दिख रहे हैं, नाचते हुए वो अचानक मुड़ते हैं और वहां मौजूद लड़कियों को जबरदस्ती लगे लगाने की कोशिश करते हैं।

Advertisement

स्टडी टूर पर मणिपुर गये
मालूम हो कि राष्ट्रीय जनता दल के विधायक यदुवंश कुमार यादव तीन अन्य विधायकों के साथ 1 जून को बिहार विधानसभा की आंतरिक संसाधन और केन्द्रीय सहायता पर समिति सदस्य के तौर पर मणिपुर के मोरेह दौरे पर गये थे। वहां उन्हें स्टडी टूर के लिये भेजा गया था।

Advertisement

ये विधायक भी गये हैं साथ
पिपरा (सुपौल) विधानसभा से विधायक और समिति के अध्यक्ष यदुवंश कुमार यादव ने विधायकों की टीम का नेतृत्व किया, उनके साथ बीजेपी विधायक सचिन प्रसाद सिंह, जदयू विधायक राजकुमार राय और राजद के एक और विधायक राजा पाकर शामिल हैं। इन सदस्यों को एनडीए सरकार की एक्ट ईस्ट पॉलिसी के तहत उठाये जा रहे विकास कार्यक्रम का जायजा लेने के लिये मणिपुर दौरे पर भेजा गया था।

लड़की है नाबालिग
इम्फाल टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार विधायकों को मणिपुर विधानसभा के कर्मचारी निर्देश दे रहे थे, हालांकि अब ये वीडियो सामने आ गया है, जिसमें अभी ये नहीं पता चल सका है कि वीडियो में दिख रहे पुरुष समिति के अन्य सदस्य हैं, या कोई और, रिपोर्ट में ये बताया गया है कि लड़की नाबालिग है।