Categories: मनोरंजन

युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर ये बोलीं Ex गर्लफ्रेंड किम शर्मा, नेहा धूपिया का भी बेहद इमोशनल ट्वीट

भारतीय क्रिकेट इतिहास के लिए 10 जून का दिन हमेशा के लिए यादों में दर्ज हो गया, युवराज सिंह ने अंतर्राष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया और अपने शानदार सफर को एक बार फिर याद किया ।

New Delhi, Jun 11 : एक किक्रेटर जिसका मैदान से गहरा नाता रहा, एक क्रिकेटर जो यारों का यार रहा, एक क्रिकेटर जिसकी पर्सनल लाइफ हमेशा ही गुलजार रही, एक क्रिकेटर जिसने तमाम मुश्किलों से लड़कर वापस जिंदगी में लौटना सीखा, युवराज सिंह, भारतीय क्रिकेट के उन चुनिंदा खिलाडि़यों में से एक है जो इस खेल जैसे ही हमेशा मैदान पर रहेंगे । सचिन, गावस्‍कर, धोनी की तरह ही युवराज का खेल भी सबके जहन में हमेशा जिंदा रहेगा । युवराज के संन्‍यास की घोषणा के साथ ही सोशल मीडिया पर उन्‍हें चियर करने वाले उमड़ पड़े । इनमें कुछ ऐसे चेहरे भी रहे जो युवराज की पर्सनल लाइफ का अहम हिस्‍सा रहे ।

किम शर्मा का ट्वीट
युवराज सिंह की एक्‍स गर्लफ्रेंड रहीं किम शर्मा ने इस मौके पर ट्वीट कर उन्‍हें बधाई दी । किम नेयूवी की वाइफ हेजल कीच के पोस्‍ट पर भी कमेंट किया । किम ने ट्वीट किया – Well played @YUVSTRONG12 A standing ovation for some unforgettable moments in sport . May your next phase be as smashing with @hazelkeech । वहीं किम ने हेजल के इंस्टाग्राम पोस्‍ट जिस पर लिखा था ”और इसी के साथ एक युग का अंत हो गया. आपको खुद पर गर्व होना चाहिए । अब अगले चैप्टर की तरफ बढ़ते हैं। ढेर सारा प्यार।” पर कमेंट किया । उन्‍होने दोनों को हमेशा साथ रहने के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं । कि‍म शर्मा ने लिखा – “हमेशा चमकते रहो you lovely duo.”

4 साल तक किया था डेट
युवराज सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा का अफेयर लंबे समय तक चला, करीब चार साल दोनों डेट करते रहे, हालांकि युवी की मां की वजह से ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका, साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ गये।

नेहा धूपिया ने किया इमोशनल ट्वीट
वहीं नेहा धूपिया ने भी अपने चेहते दोस्‍त युवराज सिंह की कुछ तस्‍वीरों के साथ इमोशनल ट्वीट कर उन्‍हें आगे के जीवन के लिए बधाईयां दीं । नेहा ने लिखा – जब भी यह सवाल पूछा जाएगा कि मेरे पसंदीदा क्रिकेटर्स कौन हैं, तो उसके जवाब में आपका नाम जरूर शामिल होगा । और वो कभी नहीं बदलेगा । समय के साथ तुम्‍हे और भी याद किया जाएगा, तुम्‍हे भुलाया नहीं जा सकता । हमारे दोस्‍त और हमारे हीरो ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago