प्राणप्रिय लालू जी को ऐसे दी पत्‍नी राबड़ी देवी ने जन्‍मदिन की बधाई, फोटो देखकर शर्मा जाएंगे

जब तेजप्रताप नहीं पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने खुद ही केक काटने का निर्णय लिया । जन्मदिन समारोह को कार्यकर्ताओं ने बडे ही उत्साह के साथ मनाया और उनकी लंबी उम्र की कामना की ।

New Delhi, Jun 11 : राष्‍ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव का आज 72 वां जन्‍मदिन है । इस खास मौके को आरजेडी के कार्यकर्ता मिलकर और भी खास बना रहे हैं । पटना आरजेडी दफ्तर में लालू का जनमदिन मनाया गया । हालांकि पार्टी ऑफिस में तेज प्रताप समय देकर भी नहीं पहुंचे । जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने खुद ही मिलकर केक काटा । लालू जनप्रिय नेता रहे हैं, भले वो जनता के बीच नहीं है लेकिन लोग उन्‍हें उनकी खास शैली के लिए आज भी याद करते हैं । लालू के जन्‍म दिन पर हर आमों खास उन्‍हें बधाई दे रहा है और उनके स्‍वास्‍थ्‍य के कुशल होने की कामना कर रहा है । लालू को एक बधाई उनकी पत्‍नी की ओर से भी मिली है  ।

Advertisement

राबड़ी देवी का ट्वीट
लालू प्रसाद यादव की पत्‍नी ओर बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी पिछले कुछ समय से सोशलमीडिया पर काफी एक्टिव हैं । हर मुदृदे पर वो अपनी राय रखती हैं । लालू प्रसाद यादव के जन्‍मदिन के मौके पर राबड़ी देवी ने ट्वीट कर उन्‍हें बधाई दी और प्‍यार भरे अंदाज में लिखा कि उनकी उम्र भी लालू जी को लग जाए । राबड़ी ने ट्वीट किया – प्राणप्रिय आदरणीय श्री @laluprasadrjd जी को 72वें अवतरण दिवस की अनंत बधाईयाँ। आपको हमारी भी उम्र लग जावे ।

Advertisement

बेटों ने भी दी जन्‍मदिन की बधाई
आरजेडी सुप्रीमों को उनके दोनों बेटों तेजस्‍वी और तेजप्रताप ने भी जन्‍मदिन की बधाई दी । हालांकि तेजप्रताप यादव ट्वीट में बड़ी गलती कर गए । उन्‍होने जो पोस्‍टर पोस्‍ट किया उसमें उनका 71वां जन्‍मदिन लिखा हुआ था । इस मौके तेजप्रताप ने पिता को याद कर कहा कि अगर लालू जी बाहर होते तो मेरी परेशानियों में मेरी मदद करते। वहीं तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, ‘वंचित, उपेक्षित, उपहासित, उत्पीड़ित और ग़रीब वर्गों के लिए जीवनभर लड़ने वाले योद्धा जन-जन के प्रिय नेता आदरणीय श्री @laluprasadrjd जी को अवतरण दिवस की असीम और अनंत शुभकामनाएँ।’

Advertisement

जन्मदिन के लिए मंगाया गया था 72 पाउंड
पार्टी दफ्तर में जन्‍मदिन मनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने 72 पाउंड का केक भी मंगवाया गया था, लेकिन तेजप्रताप का इंतजार करते करते कार्यकर्ता थक गए । साढ़े 10 बजे का कार्यक्रम 11.30 बजे तक खिसका और फिर जब तेजप्रताप नहीं पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने खुद ही केक काटने का निर्णय लिया । जन्मदिन समारोह को कार्यकर्ताओं ने बडे ही उत्साह के साथ मनाया और उनकी लंबी उम्र की कामना की । सोशल मीडिया पर लालू को बधाई देने वालों में कई राजनेता शामिल रहे ।

Advertisement