प्रेमी युगल ने ली सुसाइड सेल्‍फी, फिर जमकर पी बियर, खून से लथपथ पड़े मिले दोनों के शव

राजस्थान के सरहदी जिले बाड़मेर के लीलसर गांव में युवक – युवती का शव मिला, दोनों के कान के पास गोली मारी गई थी । फोन से पता चला कि दोनों ने खुदकुशी की है ।

New Delhi, Jun 13 : राजस्थान के सरहदी जिले बाड़मेर में एक प्रेमी युगल ने एक दूसरे को गोली मार दी । बुधवार देर रात को दोनों एक दूसरे से मिले, लंबे समय तक साथ में समय बिताया । इसके बाद दोनों ने सेल्‍फी ली, फिश्र इस सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया और फिर एक दूसरे की कनपटी पर गोली मार दी । दोनों के शव एक दूसरे के पास पड़े मिले हैं । मरने से पहले दोनों ने कुछ और तस्‍वीरें भी खींची थीं जो पुलिस को बरामद हुई हैं ।

एक दूसरे की कनपटी पर चलाई गोली
युवक युवती ने एक दूसरे की कनपटी पर पिस्‍तौल रखकर फोटो खींची और फिर उसी पिस्‍टल से एक दूसरे को गोली मार दी । सुबह दोनों के शव एक साथ देख गांव में सनसनी फैल गई और मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकठ्ठा  हो गए। पुलिस के मुताबिक दोनों एक दूसरे को प्रेम करते थे लेकिन घरवालों की रजामंदी ना होने के कारण परेशान थे । इसी वजह से दोनों ने मरकर एक होने का फैसला किया और फिल्‍मी स्‍टाइल में मौत को गले लगा दिया ।

दोस्‍तों को भेजी तस्‍वीर
दोनों ने अपनी तस्‍वीरें खींची और दोस्‍तों को भेजी । एक दूसरे के कनपटी पर पिस्‍तौल रखकर सेल्‍फी खींची तो वहीं एक दूसरे के हाथामें मेहंदी से नाम लिखकर भी तस्‍वीर खींची । दोनों ने एक तस्‍वीर अंगूठियों के साथ भी खींची थी । युवक और युवती एक दूसरे से बहुत प्‍यार करते थे लेकिन परिवार के राजी ना होने के कारण उन्‍होने ये कदम उठा लिया ।

शराब की बोतलें भी मिलीं
दोनों के शवों के पास बियर की कुछ बोतलें भी बरामद की गई हैं । ऐसा लग रहा है जैसे दोनों ने पहले सुनसान इलाके में साथ रहकर कुछ देर तक जश्‍न मनाया और फिर एक दूसरे को एक साथ अलविदा कह दिया । दोनों के हाथ से पिस्टल बरामद की गई है ।सुबह इलाके के किसी ग्रामीण ने उनके शव देखे । युवक की पहचान गांव के ही शंकर जाट के नाम से हुई है जबकि युवती की पहचान पन्नू के रूप में हुई है। दोनों एक ही गांव के बाए जा रहे हैं ।