इस खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गये हैं जसप्रीत बुमराह!

अनुपमा से पहले बुमराह का नाम एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ जोड़ा गया था, दोनों के रिलेशनशिप में होने की भी खबरों ने सुर्खियां बटोरी थी।

New Delhi, Jun 13 : साउथ फिल्मों की एक एक्ट्रेस ने टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मोहब्बत की पिच पर क्लीन बोल्ड कर दिया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुमराह साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेसवरन को डेट कर रहे हैं, हालांकि बुमराह और एक्ट्रेस की तरफ से अभी तक इस मामले पर कुछ भी नहीं कहा गया है।

Advertisement

ट्विटर पर फॉलो
आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह और अनुपमा दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों के रिश्ते को हवा तब मिलने लगी है, जब से बुमराह और अनुपमा ने एक-दूसरे को ट्विटर पर फॉलो करना शुरु किया है, कहा जा रहा है कि जल्द ही वो अपने रिश्ते का ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी करेंगे।

Advertisement

कौन हैं अनुपमा परमेसवरन
मालूम हो कि अनुपमा परमेसवरन ने साल 2015 में मलयालम फिल्म प्रेमम से डेब्यू किया था, इसके बाद अगले साल 2016 में उन्होने तेलुगू फिल्म में काम किया, एक्टिंग के अलावा वो निर्देशन में भी हाथ आजमा रही हैं, इन दिनों वो असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर एक प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर रही हैं।

Advertisement

राशि खन्ना के साथ जुड़ा नाम
अनुपमा से पहले बुमराह का नाम एक्ट्रेस राशि खन्ना के साथ जोड़ा गया था, दोनों के रिलेशनशिप में होने की भी खबरों ने सुर्खियां बटोरी थी, हालांकि बाद में सफाई देते हुए राशि खन्ना ने कहा था कि मैं बस इतना जानती हूं, कि बुमराह शानदार क्रिकेटर हैं, उनका खेल मुझे पसंद है, इससे ज्यादा उनके बारे में मैं कुछ भी नहीं जानती।

विश्वकप खेल रहे हैं जसप्रीत बुमराह
आपको बता दें कि बुमराह इस समय वनडे के नंबर वन गेंदबाज हैं, इन दिनों टीम इंडिया के साथ वो इंग्लैंड में हैं और विश्वकप खेल रहे हैं, पिछले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट अपने नाम किये थे, इसके साथ ही वो काफी किफायती गेंदबाजी कर रहे हैं।