शर्मनाक : कांग्रेसी नेता का बीच सड़क महिला पर अत्‍याचार, वो चीखती रही शख्‍स लात-बेल्‍ट बरसाता रहा

महिला ने उससे कुछ पैसे उधार लिए थे, इसी पैसे के लेनदेन के लिए शख्‍स ने महिला के साथ ये बर्ताव किया और उसे बचाने आई महिला को भी जमकर पीटा ।

New Delhi, Jun 15 : औरतों के साथ मार-पीट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं । ताजा मामला पंजाब के मुक्‍तसर का है, जहां एक शख्‍स द्वारा एक औरत को लात और बेल्ट से पीटा जा रहा है । आस-पास खड़े तीन और आदमी उसे रोकने की बजाय महिला को बचाने आ रहे लोगों पर ही हावी होते नजर आ रहे हैं । मारने वाला शख्‍स क्षेत्र के कांग्रेसी पार्षद का भाई बताया जा रहा है । सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आने के बाद पुलिस भी सक्रिय हुई ।

Advertisement

सड़क पर महिला के साथ मार-पिटाई
आरोपी शख्‍स ने महिला को उसके घर से खींचकर बाहर निकाला । घसीटते हुए सड़क पर ले गयाऔर बेल्‍ट और लात – घूंसों से जमकर पीटा । मामला पैसों के लेन-देन का बताया जा रहा है, लेकिन अमानवीयता की हद तस्‍वीरों और वीडियो में साफ देखी जा सकती है । इस वीडियो ने पूरे शहर में हंगामा मचा दिया । दिनदहाड़े महिला को घर से खींचकर बाहर निकालना और फिर ऐसी मार-पिटाई बेहद शर्मनाक है ।

Advertisement

पीटने वाला फरार
घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस मामले में सक्रिय हुई तो आरोपी ही फरार हो गया । उसका शहर भर में कोई अता-पता नहीं । बताया जा रहा है कि पीटने वाला शख्स कबाड़ की दुकान चलाता है । महिला ने उससे कुछ पैसे उधार लिए थे, इसी पैसे के लेनदेन के लिए शख्‍स ने महिला के साथ ये बर्ताव किया और उसे बचाने आई महिला को भी जमकर पीटा । आरोपी के साथ उसके तीन और साथी भी मौजूद थे, हट्टे कट्टे इन लोगों को औरत के साथ ऐसा बर्ताव करते तनिक भी शर्म नहीं आई ।

Advertisement

महिला अस्‍पताल में भर्ती, पुलिस कर रही है जांच
घटना के बाद महिला को गंभीर जख्मी हालत में सिविल अस्पताल ले जाया गया । मामले में पुलिस ने वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ कत्ल के इरादे के साथ सख्त धाराओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है । मुख्‍य आरोपी अब भी फरार है ।  पुलिस जल्दी ही सभी को गिरफ्तार कर अदालत में चालान पेश कर इनको सख्त सजा की बात कर रही है । पीड़ित परिवार ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है । मामले में 6 लोग गिरफ्तार किए गए हैं ।
Video : News18