कैमरे के सामने खुली विदेशी महिला की साड़ी तो तुरंत संभालने पहुंची प्रियंका चोपड़ा, वीडियो देखें

आपको बता दें फिल्‍म दोस्‍ताना के गाने देसी गर्ल में प्रियंका ने साड़ी पहनकर ही डांस किया था, वो इस गाने से इतनी पॉपुलर हुईं कि देसी गर्ल के नाम से ही जानी जाने लगीं ।

New Delhi, Jun 15 : प्रियंका चोपड़ा यूं ही देसी गर्ल नहीं कहलातीं, वो दिल से सच में देसी हैं । ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी, जोनस फैमिली और अपने लुक्‍स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं । इंडियन मीडिया उनके दिन पर दिन बदलते लुक्‍स को लेकर काफी परेशान रहती है कि प्रियंका अब विदेशी संस्‍कृति में ढलती जा रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है । प्रियंका चोपड़ा आज भी देसी गर्ल हैं ओर हमेशा रहेंगी । हाल ही में प्रियंका ने एक विदेशी महिला की मदद की ।

Advertisement

पब्लिकली खुल गई महिला की साड़ी
दरअसल इस विदेशी महिला ने साड़ी पहनी हुई थी, लेकिन सही तरह से ना पहने जाने के कारण वो  अचानक खुल गई । प्रिंयका ने जैसे ही ये देखा वो तुरंत उस महिला के पास पहुंची और उसकी साड़ी को संभाला । महिला की साड़ी संभालते हुए वो उसे कोने में ले गईं और फिर उसकी साड़ी को ठीक किया । प्रियंका को इस तरह से देखकर आपको भी उन पर गर्व होगा । प्रियंका का ये हेल्पिंग नेचर ही उन्‍हें तमाम सेलेब्‍स से अलग करता है ।

Advertisement

साड़ी का दूसरा वीडियो भी हुआ वायरल  
प्रियंका चोपड़ा का एक और वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ जब वो एक हॉलीवुड सेलेब को वीडियो में साड़ी पहनाना सिखाती नजर आईं । प्रियंका ने महज तीन सेफ्टी पिन्‍स के साड़ी पहननी सिखाई । प्रियंका इस काम को करते हुए इतनी सहज थीं मानों वो साड़ी पहनने में चैपियन हों । आपको बता दें फिल्‍म दोस्‍ताना के गाने देसी गर्ल में प्रियंका ने साड़ी पहनकर ही डांस किया था, वो इस गाने से इतनी पॉपपुलर हुईं कि देसी गर्ल के नाम से ही जानी जाने लगीं ।

Advertisement

सलमान की फिल्‍म को लेकर दिया था बयान
प्रिछले दिनों प्रियंका सलमान खान की फिल्‍म भारत को लेकर दिए एक बयान के कारण चर्चा में आ गईं थीं । प्रियंका ने कहा कि वो तड़क भड़क और नाचने गाने वाली फिल्‍म से दूर क्‍यों रहीं, ऐसालोग उनसे पूछते हैं क्‍योंकि उन्‍होने भारत को मना कर एक ऐसी फिल्‍म ‘द स्काई इज पिंक’ में काम करना चूज किया जिसमें वो एक 18 साल के बच्‍चे की मां के किरदार में हैं ।  जल्द ही ये फिल्म रिलीज होने की तैयारी कर रही है। फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं।