करारी हार के बाद देर रात पत्रकारों से भिड़ गये मोहम्मद आमिर, हुई जबरदस्त बहस

तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने ट्विटर पर लिखा, कि कृपया खिलाड़ियों के लिय अपशब्दों का इस्तेमाल ना करें, जी हां, आप हमारे प्रदर्शन की आलोचना कर सकते हैं, इंशा अल्लाह हम वापसी करेंगे।

New Delhi, Jun 18 : टीम इंडिया के खिलाफ विश्वकप में पाक के हारने का सिलसिला नहीं रुका, मैनचेस्टर में रविवार को भारत ने पाक को बुरी तरह से रौंद्र दिया, जिसके बाद पाक टीम की खूब आलोचना हो रही है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने इन आलोचनाओं को रोकने के लिये ट्विटर का सहारा लिया है, लेकिन इस दौरान पाकिस्तानी पत्रकारों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई।

Advertisement

आमिर ने किया ट्वीट
तेज गेंदबाज ने ट्विटर पर लिखा, कि कृपया खिलाड़ियों के लिय अपशब्दों का इस्तेमाल ना करें, जी हां, आप हमारे प्रदर्शन की आलोचना कर सकते हैं, इंशा अल्लाह हम वापसी करेंगे, आपके समर्थन की जरुरत है। इस पर एक पाकिस्तानी पत्रकार ने लिखा, किसी ने आपकी आलोचना नहीं की चैंप, आप अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, लेकिन लोग आलोचना करेंगे, जीत या हार तो खेल का हिस्सा है, फिर भी लड़िये, हम भारत को विश्वकप में कब हराएंगे, हम उन्हें क्यों नहीं हरा पाते, वो क्यों हराते हैं।

Advertisement

दोबारा ट्वीट पढिये
इस पर मोहम्मद आमिर ने लिखा, भाई जरा दोबारा ट्वीट पढिये, इस पर पत्रकार ने लिखा, आमिर भाई, आप सही तरीके से आलोचना के लिये तैयार हैं, और प्रदर्शन पर भी, लेकिन आपको दिल पर लेना होगा, कि टीम कैसी चुनी गई, खिलाड़ियों की फिटनेस कैसी है, हार के बाद क्या फैसला लिया गया, क्या इस हार के बाद हम विश्व के सर्वश्रेष्ठ टीम बन सकते हैं।

Advertisement

पूरी टीम की आलोचना
आपको बता दें कि भारत से करारी हार के बाद कप्तान सरफराज अहमद के फैसलों पर सवाल उठ रहे हैं, तो कई खिलाड़ियों को संन्यास लेने की सलाह दी जा रही है, पाकिस्तानी न्यूज चैनल विलाप कर रहे हैं, तो पूर्व क्रिकेटर भी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर निशाना साध रहे हैं।