बिपाशा बसु ने हॉट तस्‍वीर की पोस्‍ट तो सबसे पहले आया रणवीर सिंह का कमेंट

दरअसल एक टीवी सीरीयल में बिपाशा बसु के हस्‍बैंड करण सिंह ग्रोवर मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे हैं । रही बात बिपाशा के करियर की तो उनकी आखिरी फिल्म ‘अलोन’ साल 2015 में आई थी ।

New Delhi, Jun 20 : बिपाशा बसु फिल्‍मों से भले दूर हो गई हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो अब भी एक्टिव हैं और उनके फैन्‍स भी उन्‍हें फॉलो करने में पीदे नहीं । बिपाशा एड वर्ल्‍ड में अब भी पॉपपुलर हैं और शादी के बाद वो फिटनेस से जुड़े ब्रांड्स के लिए काम कर रही हैं । बिपाशा अपनी पोस्‍ट के जरिए भी लोगों को फिटनेस के लिए जागरूक करती हैं । बिपाशा ने रीसेन्‍टली एक बेहद हॉट तस्‍वीर पोस्‍ट की है, उनका टोन्‍ड फिगर देखकर सेलेब्‍स भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे ।

Advertisement

बिपाशा बसु ने पोस्‍ट की हॉट तस्‍वीर
बिपाशा बसु ने अपनी ये तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है, हालांकि ये तस्‍वीर थोड़ी पुरानी है लेकिनइसे देखने के बाद आप भी खुद को इस पर कमेंट करने से रोक नहीं पाएं । बिपाशा की तस्‍वीर पर उनके फैन्‍स तो कमेंट कर ही रहे हैं साथ ही सेलेब्‍स भी पीछे नहीं । तस्वीर के साथ बिपाशा ने कैप्‍शन लिखा है – “यहां जाने के लिए खुद को तैयार कर रही हूं । खुद से प्यार । हमेशा फिट रहें.”

Advertisement

रणवीर सिंह का कमेंट
बिपाशा की इस हॉट तस्वीर पर बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह ने धमाकेदार कमेंट किया है । उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर पर कमेंट किया, “मार डाला बी” बी यानी बिपाशा । रणवीर सिंह इंस्‍टाग्राम पर एक्टिव रहने वाले सेलेब्‍स में से एक हैं और वो अकसर ही अतरंगे कमेंट्स करते रहते हैं । उम्‍मीद है रणवीर के इस कमेंट से दीपिका उनसे नाराज ना हों । हालांकि रणवीर सिंह का ये चुलबुला अंदाज ही उन्‍हें सबका फेवरेट बनाए हुए है ।

Advertisement

मलाइका ने भी किया कमेंट
रणवीर सिंह ही नहीं बॉलीवुड में फिटनेस की क्‍वीन कही जाने वालीं मलाइका अरोड़ा ने भी बिपाशा की इस तस्‍वीर पर कमेंट किया है । मलाइका ने फज्ञयर इमोजी यूज करते हुए कमेंट किया है उफ्फ । वहीं टीवी अभिनेता और मॉडल विवान भटेना ने भी बिपाशा की इस पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए कहा कि ये उनके पति ‘बजाज’ को कड़ी टक्कर देगी । दरअसल एक टीवी सीरीयल में बिपाशा के हस्‍बैंड करण सिंह ग्रोवर मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे हैं । रही बात बिपाशा के करियर की तो उनकी आखिरी फिल्म ‘अलोन’ साल 2015 में आई थी । आने वाले दिनों में कुछ फिल्‍मों में जरूर नजर आएंगी, इन फिल्‍मों की शूटिंग फिलहाल चल रही है ।