Video : हद हो गई, जबरन घर में घुसे पुलिसवाले, एसी चलाया और सो गए, घर की मालकिन आई तो चलते बने

कुछ देर बाद उसके बेटे ने आकर उसे कहा कि घर में दो पुलिसवाले घुस आए हैं बेडरूम में एसी चलाकर लेटे हुए हैं। जिसके बाद वह अपने दो भाइयों और मां के साथ घर पहुंची ।

New Delhi, Jun 20 : पुलिसकर्मियों से जुड़ी कई खबरें आपने सुनी होंगी, आज ये भी पढ़ें । हरियाणा में पुलिसवाले एक घर में जबरन घुस गए और आराम फरमाने लगे । जब घर की मालकिन आई तो सकपका कर चलते बने । लेकिन तब तक देर हो चुकी थी, घटना का वीडियो तस्‍वीरें सब सोशल मीडिया पर के लिए तैयार कर लिया गया था । जिसे बाद में पोस्‍ट कर दिया गया । सोशल मीडिया पर अब ये पोस्‍ट जमकर वायरल हो गई है । वर्दी वालों की ऐसी हरकत सभी को हैरान कर रही है ।

Advertisement

पानीपत का है मामला
मामला पानीपत का है । जहां किला थाने के राइडर सवार ईएएसआइ और सिपाही बुधवार दोपहरकरीब 1:30 बजे पहलवान चौक स्थित एक घर में घुस गए । दोनों ने घर पर मौजूद मकान मालिक को पहले तो शराब पिलाई। बाद में उनके बेडरूम में एसी चलाकर लेट गए। तभी वहां मकान मालकिन घर के दूसरे सदस्‍यों के साथ पहुंची । दोनों पुलिसवालों को बिस्‍तर पर आराम करता देख वो गुस्‍से से लाल हो गई । उसने पुलिसकर्मियों से घर में घुसने का कारण पूछा तो वहां से खिसकते बने ।

Advertisement

मुख्‍यमंत्री को की शिकायत
महिला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को इस घटना की शिकायत भेजी है। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो और वीडियो के चलते एसपी ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। महिला ने शिकायत में बताया कि वो पहलवान चौक की रहने वाली है और घर से दो गली छोड़कर अपनी मां के घर गई थी। कुछ देर बाद उसके बेटे ने आकर उसे कहा कि घर में दो पुलिसवाले घुस आए हैं बेडरूम में एसी चलाकर लेटे हुए हैं। जिसके बाद वह अपने दो भाइयों और मां के साथ घर पहुंची । आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उसके पति को किरायेदार के कमरे में शराब पिलाई और फिर भगा दिया था।

Advertisement

ऐसी है हरियाणा पुलिस
महिला ने शिकयत में कहा कि पीएम ने पानीपत से ही बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुआत की थी। वहीं यहां की पुलिस है जो दिनदहाड़े आमजन के घर में घुस रही है। ऐसे में महिलाओं की सुरक्षा खतरे में हैं। पुलिस के सब दावे नारे बेमानी हैं । महिला ने दोनों पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग की । सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद, और महिला की शिकायत पर दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है ।

https://www.facebook.com/digpal.jeena/videos/10156367872783837/