Categories: वायरल

संन्‍यास के बाद इस फील्‍ड में है युवराज सिंह की भारी डिमांड, धड़ाधड़ मिल रहे हैं ऑफर

इस शो को रोहित शेट्टी होस्‍ट करते हैं, और ये भी लोकप्रिय कार्यक्रम है । हालांकि युवराज ने अभी इसके लिए भी हामी नहीं भरी है । दोनों शोज के लिए मेकर्स पहले भी उन्‍हें अप्रोच कर चुके हैं ।

New Delhi, Jun 20 : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके युवराज सिंह अब नई पारी के लिए तैयार है । यूवी तो कैंसर पीडि़तों के लिए काम करना चाहते हैं लेकिन एक और फील्‍ड है जो उनके लिए आंखें बिछाए तैयार है । जी हां, युवराज सिंह को एंटरटेनमेंट वर्ल्‍ड से ढेरों ऑफर मिल रहे हैं । युवी की अपनी एक खास फैन फॉलेइंग है, क्रिकेट वर्ल्‍ड पर वो राज कर चुके हैं । लेकिन अब वो क्रिकेट के मैदान से बाहर आ चुके हैं और अब लोग उन्‍हें टीवी पर देखना पसंद करेंगे, इसी को ध्‍यान में रखकर रिएलिटी शो मेकर्स यूवी को लगातार ऑफर कर रहे हैं ।

बिग बॉस के लिए ऑफर
खबर है कि युवराज सिंह को दो रियलिटी शोज के लिए अप्रोच किया गया है । पहला शो है बिगबॉस, जिसके मेकर्स यूवी को शो में लाने के लिए बेकरार हैं । यूवी की फैन फॉलोइंग ही ऐसी है कि इस शो में उनका होना एक बिग हिट साबित होगा । बह‍रहाल बिग बॉस के 13वें सीजन की तैयारियां जोरों से चल रही हैं, ऐसे में इस बार युवराज सिंह को एक बार फिर से अप्रोच किया गया है । हालांकि उन्‍होने अभी तक शो के लिए हामी नहीं भरी है ।

खतरों के खिलाड़ी का ऑफर
कलर्स के दूसरे पॉपपुलर रिएलिटी सेलिब्रिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए भी यूवी को अप्रेाच किया जा रहा है । युवराज सिंह को फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन के लिए भी अप्रोच किया गया है। इस शो को रोहित शेट्टी होस्‍ट करते हैं, और ये भी लोकप्रिय कार्यक्रम है । हालांकि युवराज ने अभी इसके लिए भी हामी नहीं भरी है । दोनों शोज के लिए मेकर्स पहले भी उन्‍हें अप्रोच कर चुके हैं । लगातार टूर्नामेंट्स में बिजी रहने वाले युवी हर बार मेकर्स को मायूस लौटा देते थे । माना जा रहा है कि अब जब उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है तो मेकर्स को उम्मीद है कि वो इन शोज का हिस्सा बन सकते हैं।

10 जून को क्रिकेट से ली अलविदा
आपको बता दें इसी महीने की 10 तारीख को युवराज सिंह ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्‍यास ले लिया । संन्यास का ऐलान करते हुए युवी बेहद भावुक नजर आए लेकिन उन्‍हें मजबूती से अपनी आखिरी स्‍पीच पढ़ी । उन्‍होने कहा कि – ‘मेरे फैन्स जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया, उनका शुक्रिया अदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।। मेरे लिए 2011 वर्ल्ड कप जीतना, मैन ऑफ द सीरीज मिलना सपने की तरह था। इसके बाद मुझे कैंसर हो गया। यह आसमान से जमीन पर आने जैसा था। उस वक्त मेरा परिवार, मेरे फैन्स मेरे साथ थे।’ उन्‍होने कहा कि क्रिकेट ने उन्‍हें लड़ना सिखाया है और अब वो अपनी नई पारी के लिए तैयार हैं ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago