संन्‍यास के बाद इस फील्‍ड में है युवराज सिंह की भारी डिमांड, धड़ाधड़ मिल रहे हैं ऑफर

इस शो को रोहित शेट्टी होस्‍ट करते हैं, और ये भी लोकप्रिय कार्यक्रम है । हालांकि युवराज ने अभी इसके लिए भी हामी नहीं भरी है । दोनों शोज के लिए मेकर्स पहले भी उन्‍हें अप्रोच कर चुके हैं ।

New Delhi, Jun 20 : अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके युवराज सिंह अब नई पारी के लिए तैयार है । यूवी तो कैंसर पीडि़तों के लिए काम करना चाहते हैं लेकिन एक और फील्‍ड है जो उनके लिए आंखें बिछाए तैयार है । जी हां, युवराज सिंह को एंटरटेनमेंट वर्ल्‍ड से ढेरों ऑफर मिल रहे हैं । युवी की अपनी एक खास फैन फॉलेइंग है, क्रिकेट वर्ल्‍ड पर वो राज कर चुके हैं । लेकिन अब वो क्रिकेट के मैदान से बाहर आ चुके हैं और अब लोग उन्‍हें टीवी पर देखना पसंद करेंगे, इसी को ध्‍यान में रखकर रिएलिटी शो मेकर्स यूवी को लगातार ऑफर कर रहे हैं ।

Advertisement

बिग बॉस के लिए ऑफर
खबर है कि युवराज सिंह को दो रियलिटी शोज के लिए अप्रोच किया गया है । पहला शो है बिगबॉस, जिसके मेकर्स यूवी को शो में लाने के लिए बेकरार हैं । यूवी की फैन फॉलोइंग ही ऐसी है कि इस शो में उनका होना एक बिग हिट साबित होगा । बह‍रहाल बिग बॉस के 13वें सीजन की तैयारियां जोरों से चल रही हैं, ऐसे में इस बार युवराज सिंह को एक बार फिर से अप्रोच किया गया है । हालांकि उन्‍होने अभी तक शो के लिए हामी नहीं भरी है ।

Advertisement

खतरों के खिलाड़ी का ऑफर
कलर्स के दूसरे पॉपपुलर रिएलिटी सेलिब्रिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए भी यूवी को अप्रेाच किया जा रहा है । युवराज सिंह को फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन के लिए भी अप्रोच किया गया है। इस शो को रोहित शेट्टी होस्‍ट करते हैं, और ये भी लोकप्रिय कार्यक्रम है । हालांकि युवराज ने अभी इसके लिए भी हामी नहीं भरी है । दोनों शोज के लिए मेकर्स पहले भी उन्‍हें अप्रोच कर चुके हैं । लगातार टूर्नामेंट्स में बिजी रहने वाले युवी हर बार मेकर्स को मायूस लौटा देते थे । माना जा रहा है कि अब जब उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है तो मेकर्स को उम्मीद है कि वो इन शोज का हिस्सा बन सकते हैं।

Advertisement

10 जून को क्रिकेट से ली अलविदा
आपको बता दें इसी महीने की 10 तारीख को युवराज सिंह ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्‍यास ले लिया । संन्यास का ऐलान करते हुए युवी बेहद भावुक नजर आए लेकिन उन्‍हें मजबूती से अपनी आखिरी स्‍पीच पढ़ी । उन्‍होने कहा कि – ‘मेरे फैन्स जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया, उनका शुक्रिया अदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।। मेरे लिए 2011 वर्ल्ड कप जीतना, मैन ऑफ द सीरीज मिलना सपने की तरह था। इसके बाद मुझे कैंसर हो गया। यह आसमान से जमीन पर आने जैसा था। उस वक्त मेरा परिवार, मेरे फैन्स मेरे साथ थे।’ उन्‍होने कहा कि क्रिकेट ने उन्‍हें लड़ना सिखाया है और अब वो अपनी नई पारी के लिए तैयार हैं ।