सानिया मिर्जा को शोएब ने कहा बदकिस्मत, लगातार हो रही हैं ट्रोल, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
फैंस के रवैये के देखते हुए शोएब मलिक ने लोगों और मीडिया से परिवार को सम्मान देने की अपील की थी।

New Delhi, Jun 21 : विश्वकप में टीम इंडिया के खिलाफ पाक की करारी हार के बाद से सानिया मिर्जा लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं, सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैंस उन पर जमकर निशाना साध रहे हैं। दरअसल भारत के खिलाफ मुकाबले में शोएब मलिक शून्य पर आउट हो गये थे, फैंस इस बात से नाराज हैं कि इतने बड़े मैच से पहले वो पत्नी और बच्चे के साथ होटल में पार्टी कर रहे थे, शोएब का गुस्सा लोग सानिया मिर्जा पर उतार रहे हैं।

Advertisement

सम्मान देने की अपील
फैंस के रवैये के देखते हुए शोएब मलिक ने लोगों और मीडिया से परिवार को सम्मान देने की अपील की थी, लेकिन इसके बावजूद सानिया मिर्जा फैंस के निशाने पर हैं। अब सानिया मिर्जा के समर्थन में पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर उतर आये हैं, उन्होने अपनेयूट्यूब चैनल से सानिया को निशाना बनाने वाले लोगों को चुप रहने की सलाह दी है।

Advertisement

बदकिस्मत है सानिया
शोएब अख्तर ने कहा है कि सानिया बदकिस्मत हैं, वो कुछ भी कर ले, लेकिन अकसर किसी ना किसी वजह से उन्हें भारत या पाक की ओर से आलोचना सुनने को मिल ही जाती है। पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा कि अगर पाक हार जाता है, तो वो निशाने पर आ जाती है, क्योंकि उनका पति पाक की ओर से खेलता है।

Advertisement

पार्टी का वीडियो वायरल
सानिया मिर्जा उस समय फैंस के निशाने पर आ गई, जब वो अपने पति और कुछ पाकिस्तानी क्रिकेटरों के साथ लेट नाइट पार्टी करती दिखी थी, हालांकि बाद में सानिया ने कहा था कि अगर वो अपने पति के साथ चली गई, उनके साथ डिनर किया, तो इसमें क्या गलत है। किसी की फैमिली या निजी जिंदगी पर उंगली उठाने का हक आपको किसने दिया, सिर्फ इसलिये कि आपके पास सोशल मीडिया है, आपको ये अधिकार नहीं मिल जाता।

सानिया के लिये दुख है
शोएब अख्तर ने कहा कि उन्हें सानिया के लिये दुख है, यदि वो अपने पति के साथ डिनर करने को चली गई, तो प्रदर्शन से इसका क्या लेना-देना, उन्होने अपने पति से थोड़े ही बोला होगा, क्या अच्छा प्रदर्शन मत करना, उन्होने कहा कि खिलाड़ियों को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की सोच और बेकार की बातें से उन्हें दुख होता है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें