नीतीश सरकार ने सुशील मोदी की आरोपों को किया खारिज, तेजस्वी यादव को क्लीन चिट

प्रधान सचिव के क्लीन चिट के बाद ये भी साफ हो गया है, कि राजद नेता तेजस्वी यादव पर लगे आरोपों में कोई सच्चाई नहीं थी।

New Delhi, Jul 22 : बिहार में इन दिनों सियासी पारा चरम पर है, अब बिहार सरकार के भवन निर्माण विभाग ने अपने जांच रिपोर्ट में ये बात साफ कर दी है, कि पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने बंगले के साज-सज्जा में कोई फिजूलखर्ची नहीं की थी, विभाग के प्रधान सचिव चंचल कुमार ने अपने महकमे के इंजीनियरों को क्लीन चिट देते हुए तेजस्वी के बंगले पर हुए खर्च को वाजिब करार दिया है।

Advertisement

सुशील मोदी ने लगाये थे आरोप
आपको बता दें कि बीजेपी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव पर अपने बंगले में करोड़ों की राशि बेवजह खर्च करने का आरोप लगाया था, इसके साथ ही उन्होने कहा था कि सरकारी धन का दुरुपयोग किया गया है, तब भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी ने भी एक निजी चैनल से बात करते हुए 5 इंजीनियरों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही थी, लेकिन अब मामला खत्म हो गया है।

Advertisement

अलग-अलग समय में पैसे खर्च
भवन निर्माण विभाग के प्रधान सचिव के मुताबिक बंगले पर करोड़ों रुपये खर्च हुए थे, लेकिन वो विभिन्न मदों में और अलग- अलग समय में किये गये थे, अगर इतनी राशि एक साथ खर्च की जाती, तो इसके लिये वित्त मंत्रालय या फिर कैबिनेट से मंजूरी लेनी पड़ती, जो संभव नहीं था।

Advertisement

राशि खर्च को लेकर गाइडलाइन जारी
प्रधान सचिव के क्लीन चिट के बाद ये भी साफ हो गया है, कि राजद नेता तेजस्वी यादव पर लगे आरोपों में कोई सच्चाई नहीं थी, हालांकि आगे से इतनी बड़ी राशि किसी के मकान के साज-सज्जा में खर्च ना हो, इसके लिये प्रधान सचिल ने गाइडलाइन भी जारी किया है। इसे लेकर विभाग ने अपने इंजीनियरों को नोटिस भी जारी किया है।