ग्‍लैमरस सांसद नुसरत जहां ने पोस्‍ट की क्रिश्चियन वेडिंग की तस्‍वीरें, सफेद गाउन में लग रही हैं परी

हिंदू रीति रिवाजों के बाद नुसरत जहां ने क्रिश्चियन वेडिंग की । इस रिवाज से हुई शादी के लिबाज में नुसरत लग रही थीं बेहद खूबसूरत । तस्‍वीरें आगे देखिए ।

New Delhi, Jun 22 : देश की सबसे ग्‍लैमरस सांसद के नाम से जानी जाने वालीं नुसरत जहां ने अब अपनी क्रिश्चियन ब्राइड लुक वाली तस्वीर शेयर की है । नुसरत जहां ने तुर्की के बोड्रम में पहले हिंदू रीति रिवाजों फिर क्रिश्चियन तरीके से वेडिंग की रस्‍में पूरी कीं । नुसरत की दुल्‍हन के रूप में तस्‍वीरें जमकर शेयर हुईं, अब उनकी क्रिश्चियन वेडिंग की तस्‍वीरें भी वायरल हो गई हैं । नुसरत बेहद खूबसूरत लग रही हैं ।

Advertisement

तुर्की में रचाई आलीशान शादी
एक्ट्रेस से लोकसभा सांसद बनी नुसरत जहां लगातार सुर्खियों में हैं । नुसरत ने बीते दिनोंबिजनेसमैन निखिल जैन से हिंदू रीति रिवाज से शादी की । शुक्रवार देर शाम नुसरत ने अपनी क्रिश्चियन ब्राइड लुक वाली तस्वीरें शेयर कर सबको चौंका दिया । समुद्र किनारे हुई इस आलीशान वैडिंग सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हो गई हैं । तुर्की के बोड्रम में हुई इस शादी में नुसरत के परिवार और दोस्तों के अलावा कुछ एक्‍टर्स भी पहुंचे । नुसरत ने तस्‍वीरों के साथ लिखा है – निखिल जैन के साथ खुशियों की नई शुरुआत ।

Advertisement

शपथ ग्रहण से रहीं गायब
नई सरकार के पहले सत्र के दौरान सदस्‍यों ने शपथ ग्रहण की लेकिन इस दौरान नुसरत हल्दी-चंदन लगाकर अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्‍त रहीं ।  बुधवार यानी 19 जून को उन्‍होने पूरे हिन्दू रीति रिवाज से शादी रचाई । नुसरत ने कोलकाता के मशहूर कपड़ा व्‍यापारी निखिल से शादी की है । ये शादी तुर्की के बोडरम में पूरे हिन्दू रीति-रिवाज से संपन्‍न हुई । अब 21 जून क्रिश्‍चियन वेडिंग भी हो गई, जिसकी तस्‍वीरें नुसरत ने शेयर की हैं ।

Advertisement

बशीरहाट से सांसद हैं नुसरत
नुसरत जहां तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से चुनाव मैदान में उतरी थीं । उन्‍ळोने भारतीय जनता पार्टी के उम्‍मीदवार सायंतन बसु को साढ़े तीन लाख से भी ज्यादा वोटों से हराया था । तुर्की में शादी की रस्मों के बाद वह भारत लौटकर एक शानदार रिसेप्शन पार्टी देंगी । संभावना है कि नुसरत शादी के बाद लौटने पर संसद सत्र में शामिल होंगी और शपथ ग्रहण करेंगी । फिलहाल उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही हैं ।