ये है मुलायम सिंह यादव छोटी बहू अपर्णा यादव के फिटनेस का राज, सामने आया वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
अपर्णा यादव लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती थी, हालांकि उन्हें टिकट नहीं मिला, तब इस बात की खूब चर्चा हो रही थी, कि वो किस पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ेगी।

New Delhi, Jun 23 : यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, अपर्णा मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं, वो सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। अपर्णा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो आसन करती दिख रही हैं।

Advertisement

योग में माहिर
आपने अभी तक अपर्णा यादव की गायकी और डांस को देखा है। लेकिन आज हम आपको उनके एक और खास हुनर के बारे में बताने जा रहे हैं, अपर्णा योग में भी माहिर हैं, उन्हें सूर्य नमस्कार की सभी मुद्राएं ठीक से आती है, यकीन ना हो तो नीचे वीडियो है उसे एक बार देख लें।

Advertisement

जिम में बहाती हैं पसीना
दो बेटियों की मां अपर्णा यादव योग करने के साथ-साथ खुद को फिट रखने के लिये जिम में भी खूब पसीना बहाती हैं, योग दिवस के मौके पर छोटी बहू ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अपर्णा योग करती दिख रही हैं।

Advertisement

किस पार्टी से लड़ेगी चुनाव
अपर्णा यादव लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती थी, हालांकि उन्हें टिकट नहीं मिला, तब इस बात की खूब चर्चा हो रही थी, कि वो किस पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ेगी, हालांकि जब उनसे ये सवाल पूछा गया था कि सपा के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगी, या प्रसपा के सिंबल पर, तो अपर्णा ने कहा था कि चाचा शिवपाल यादव उनके राजनीतिक गुरु हैं, वो और नेताजी मुलायम सिंह यादव साथ हैं, इसलिये वो चाचा की पार्टी से ही चुनाव लड़ेंगी।

उपचुनाव में मौका
आपको बता दें कि 2017 विधानसभा चुनाव में अपर्णा लखनऊ कैंट सीट से लड़ी थी, हालांकि बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी ने उन्हें हरा दिया, लेकिन अब रीता बहुगुणा जोशी सांसद बन गई है, इस वजह से लखनऊ कैंट सीट पर उपचुनाव होगा, कहा जा रहा है, कि अपर्णा उपचुनाव में ताल ठोंक सकती है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें