मोहम्मद शमी की हैट्रिक पर पत्नी हसीन जहां ने तोड़ी चुप्पी, कहा मेरी बस इतनी ख्वाहिश है

हसीन जहां ने कहा देश के लिये खेलना हर खिलाड़ी के लिये गर्व की बात है, मैच जिताना और भी अच्छी बात है।

New Delhi, Jun 25 : आईसीसी विश्वकप में टीम इंडिया ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है, टूर्नामेंट में अभी तक विराट सेना अजेय रही है। हालांकि अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल करने के लिये टीम के पसीने छूट गये, टीम 50 ओवर में सिर्फ 224 रन ही बना सकी, हालांकि भारतीय गेंदबाजों ने टीम को मुकाबले में वापस लेकर आई, टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा 4 विकेट मोहम्मद शमी ने लिया। जिसमें हैट्रिक विकेट भी शामिल था, शमी के इस शानदार प्रदर्शन पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Advertisement

विश्वकप जीते भारतीय टीम
एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए हसीन जहां ने कहा देश के लिये खेलना हर खिलाड़ी के लिये गर्व की बात है, मैच जिताना और भी अच्छी बात है। हसीन ने कहा कि उनकी दिलीतमन्ना है, कि भारतीय टीम ये विश्वकप जीते, हसीन ने अपने पति शमी के बारे में सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्होने ये बात जरुर कही, कि अगर टीम इंडिया को विश्वकप जीतना है, तो ऐसे ही प्रदर्शन करना होगा।

Advertisement

खटास में है दोनों का रिश्ता
अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार गेंदबाजी से करोड़ों फैंस का दिल जीतने वाले शमी और उनकी पत्नी का रिश्ता खटास में है। आपको बता दें कुछ समय पहले ही हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर

Advertisement

मैच फिक्सिंग और गैर महिलाओं से अवैध संबंध का आरोप लगाया था, यहां तक कि उन्होने शमी और उनके परिवार पर जान से मारने की कोशिश की भी बात कही थी।

गैर महिलाओं से संबंध
मालूम हो कि हसीन जहां ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके गैर महिलाओं के साथ संबंध है, इसी वजह से वो उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं, हसीन ने कहा था कि शमी के घर वालों ने उन्हें जहर देकर मारने की कोशिश की थी, हालांकि हसीन के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने अपने स्तर पर फिक्सिंग की जांच करवाई थी, जिसमें शमी पाक-साफ निकले, जिसके बाद उनकी टीम इंडिया में वापसी हुई।