कद्दावर नेता के विधायक बेटे ने नगर निगम कर्मचारियों को बैट से पीटा, वीडियो देखिये और जानिये पूरा मामला

विधायक और उनके समर्थकों पर गुंडागर्दी करने का आरोप है, उन्होने नगर निगम की जेसीबी मशीन की चाभी निकाल ली।

New Delhi, Jun 26 : बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय फिर से विवादों में घिर गये हैं, आकाश ने एक जर्जर मकान को तोड़ने पहुंची नगर निगम की टीम पर क्रिकेट बैट से हमला किया, बीजेपी विधायक का आरोप है कि मंत्री सज्जन वर्मा के इशारे पर तोड़-फोड़ की जा रही थी, इसलिये वो अधिकारियों को रोकने के लिये गये थे।

Advertisement

मकान तोड़ने पर हंगामा
इंदौर नगर निगम की टीम गंजी कंपाउंड इलाके में जर्जर मकानों को तोड़ने पहुंची थी, स्थानीय लोग इसका विरोध कर रहे थे, तभी किसी ने बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को इसकी सूचना दी, वो अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गये, उन्होने खुलेआम आधिकारियों को तोड़-फोड़ ना करने की चेतावनी दी।

Advertisement

गुंडागर्दी का आरोप
बीजेपी विधायक और उनके समर्थकों पर गुंडागर्दी करने का आरोप है, उन्होने नगर निगम की जेसीबी मशीन की चाभी निकाल ली, इस दौरान अधिकारियों और बीजेपी विधायक के बीच तीखी बहस हुई, जिसके बाद आकाश जेसीबी मशीन पर चढ गये और कार्रवाई का विरोध करने लगे।

Advertisement

पिटाई कर दी
आकाश विजयवर्गीय इतने में ही नहीं रुके, उन्होने अपने हाथ में क्रिकेट का बैट ले लिया और नगर निगम की टीम में शामिल कर्मचारियों को पीटना शुरु कर दिया। जिसके बाद पूरे इलाके में जबरदस्त हंगामा हो गया, आकाश और नगर निगम के अधिकारियों-कर्मचारियों के बीच देर तक भिड़ंत होती रही।

महिलाओं से गलत व्यवहार
नगर निगम की टीम बीजेपी कार्यकर्ता भेरुलाल नाम के शख्स का मकान गिराने पहुंची थी, बीजेपी विधायक का आरोप है कि मकान तोड़ने की आड़ में निगम के कर्मचारी परिवार की महिलाओं से गलत व्यवहार कर रहे थे, विधायक ने कहा कि नगर निगम को कार्रवाई के लिये महिला पुलिसकर्मियों को भी साथ लाना चाहिये था। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें