आखिर कैसे लुटा मोहम्मद शमी का हसीन जहां, पहली नजर का प्यार बन गया हेट स्टोरी

मोहम्मद शमी की बेगम हसीन जहां ने अपने शौहर पर कई गंभीर आरोप लगाये थे, उन्होने पाक की एक महिला से अवैध संबंध रखने के साथ ही डॉमेस्टिक वॉयलेस और मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाये थे।

New Delhi, Jun 26 : अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में पहली बार टीम इंडिया की बल्लेबाजी फ्लॉप रही, हालांकि भारतीय टीम के गेंदबाजों ने लाज बचा ली। भारतीय टीम 50 ओवर में सिर्फ 224 रन ही बना सकी, लेकिन बुमराह और मोहम्मद शमी ने इस स्कोर का भी बचाव कर लिया। खासकर आखिरी ओवर में शमी ने हैट्रिक लेकर टीम इंडिया को जीत दिला दी और अफगानिस्तान के उलटफेर करने वाले मंसूबों पर पानी फेर दिया। खैर आज हम आपको शमी के पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हैं।

Advertisement

पत्नी ने लगाये गंभीर आरोप
मोहम्मद शमी की बेगम हसीन जहां ने अपने शौहर पर कई गंभीर आरोप लगाये थे, उन्होने पाक की एक महिला से अवैध संबंध रखने के साथ ही डॉमेस्टिक वॉयलेस और मैच फिक्सिंग तक के आरोप लगाये थे, कुछ समय पहले हसीन ने एक ऑडियो क्लिप और व्हाट्सएप्प के कुछ स्क्रीन शॉट्स साझा करते हुए दावा किया था, कि शमी अय्यास किस्म के इंसान हैं, उनका कई गैर महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं, इस वजह से वो उन्हें परेशान करते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं।

Advertisement

आईपीएल के दौरान मुलाकात
शमी और हसीन जहां की लव मैरिज हुई है, दोनों की पहली मुलाकात साल 2012 में एक आईपीएल मैच के दौरान हुई थी, तब हसीन जहां कोलकाता नाइटराइडर्स टीम की चीयर लीडर थी, तो शमी घरेलू क्रिकेट में बंगाल की ओर से खेलते थे, कहा जाता है कि शमी पहली ही नजर में हसीन पर अपना दिल हार बैठे थे, दोनों के मुलाकातों का सिलसिला कुछ ही समय में प्यार में बदल गया।

Advertisement

2014 में शादी
इस बीच मोहम्मद शमी अपने क्रिकेट करियर में आगे बढने लगे, दो साल डेट करने के बाद दोनों ने साल 2014 में शादी कर ली, शादी के बाद शमी की पत्नी ने अपने प्रोफेशनल करियर को छोड़ घर संभालने लगी, दोनों की एक बेटी भी है, हसीन के पिता मोहम्मद हसन कोलकाता को मशहूर ट्रांसपोर्टर हैं, हसीन को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था, शमी से शादी से पहले उन्होने कुछ समय तक मॉडलिंग भी की ।

पहले से शादीशुदा थी हसीन जहां
आपको बता दें कि हसीन जहां और शमी के बीच जब विवाद शुरु हुआ, तो कई परतें खुलने लगी, दरअसल शमी हसीन के दूसरे शौहर हैं, हसीन की पहली शादी एक किराना दुकान चलाने वाले शख्स के साथ हुआ था, पहली शादी से उनकी दो बेटियां भी है, पहले पति ने बताया कि हसीन के सपने बड़े थे, इस वजह से दोनों का तलाक हो गया, पहले पति से तलाक लेने के बाद हसीन ने मॉडलिंग शुरु की, जिसके बाद उनकी मुलाकात शमी से हुई, दोनों में प्यार हुआ, फिर शादी उसके बाद अब हसीन शमी पर गंभीर आरोप लगा रही है, फिलहाल मामला कोर्ट में विचाराधीन है।