वोट मोदी को दिया और काम मुझसे, भड़कते हुए कैमरे में कैद हुए कुमारस्वामी, अब दे रहे सफाई

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
सीएम कुमारस्वामी के इस रवैये से हर कोई हैरान हो गया, जिसके बाद सीएम वहां से चलते बने।

New Delhi, Jun 27 : कर्नाटक की राजनीतिक उथल पुथल आये दिन सुर्खियों में रहती है, इन दिनों सीएम कुमारस्वामी ग्राम प्रवास अभियान पर हैं, हालांकि इस दौरान उन्हें विरोध प्रदर्शन का भी सामना करना पड़ रहा है। कर्नाटक के रायचुर जिले में विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों पर सीएम ने उस समय आपा खो दिया, जब प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोका, सीएम ने प्रदर्शनकारियों पर भड़कते हुए कहा, वोट नरेन्द्र मोदी को दिया, तो काम मुझसे क्यों कराना चाहते हो।

Advertisement

रास्ता रोककर प्रदर्शन
आपको बता दें कि रायचुर जिले में एक थर्मल पावर स्टेशन के कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर सीएम एचडी कुमारस्वामी के काफिले का रास्ता रोककर प्रदर्शन कर रहे थे, जिससे नाराज सीएम ने कहा कि वोट मोदी को दिया, तो काम मुझसे क्यों कराना चाहते हो, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

पांच सितारा होटल में ठहराव
मालूम हो कि कुमारस्वामी की गांव यात्रा के दौरान 5 सितारा होटल में उनके ठहरने को लेकर भी सवाल खड़े किये जा रहे हैं, जिस पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उन्होने कहा था कि ये मेरा निजी मामला है, इसके लिये मुझे बीजेपी से प्रमाण पत्र लेने की आवश्यकता नहीं है, उन्होने कहा था कि मैं अपने हिसाब से काम करुंगा, ना कि बीजेपी के हिसाब से।

Advertisement

हर कोई हैरान
सीएम कुमारस्वामी के इस रवैये से हर कोई हैरान हो गया, जिसके बाद सीएम वहां से चलते बने, हालांकि बाद में एक चैनल से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि उन्होने कर्मचारियों की समस्या के समाधान के लिये 15 दिन का समय मांगा था, लेकिन कर्मचारियों ने सड़क जाम कर दिया, जिससे उन्हें गुस्सा आ गया, इसके बाद उन्होने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर पीएम मोदी का काफिला रोका जाता, तो क्या वो स्वीकार करते ।

Advertisement