पाकिस्तान की जीत पर सानिया मिर्जा ने किया ऐसा ट्वीट, ट्रोलर्स के निशाने पर आ गये पति शोएब मलिक

सानिया मिर्जा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके पति शोएब मलिक को ट्रोल करने लगे।

New Delhi, Jun 27 : आईसीसी विश्वकप में पाकिस्तान की टीम ने बुधवार को बड़ा उलटफेर कर दिया, पाक ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हरा दिया, इसके साथ ही पाक की टीम ने सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को भी जिंदा कर लिया है। इस मैच के बाद भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने ऐसा ट्वीट किया, जिसे लेकर उनके पति शोएब मलिक को ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

पाक की शानदार वापसी
टीम इंडिया के खिलाफ मिली करारी हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा था, हालांकि इसके बाद के मैचों में पाक टीम ने शानदार वापसी की, पाक टीम ने पहले दक्षिण अफ्रीका फिर न्यूजीलैंड को हराया, इसके बाद सानिया मिर्जा ने ट्विटर पर लिखा, खेल कितना अविश्वसनीय हो सकता है, बधाई पाकिस्तानी टीम।

Advertisement

शोएब होने लगे ट्रोल
सानिया मिर्जा के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनके पति शोएब मलिक को ट्रोल करने लगे, कुछ यूजर्स ने लिखा कि पाक टीम इसलिये जीती, क्योंकि शोएब मलिक टीम में नहीं थे, आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी।

Advertisement

पाक की जीत
आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 237 रन बनाये, जवाब में पाक की टीम ने 49.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 241 रन बनाकर मैच जीत लिया। मैच के हीरो पाकिस्तान की ओर से बल्लेबाज बाबर आजम रहे, जिन्होने शानदार शतक लगाया, इसके साथ ही शाहीन अफरीदी ने भी तीन विकेट हासिल किये।

Advertisement