पति मोहम्मद शमी पर फिर भड़कीं हसीन जहां, अब  कह डाला ‘लफंगा’, ये है वजह

मोहम्मद शमी और उनकी पत्‍नी हसीन जहां की शादीशुदा जिंदगी में तूफान मचा हुआ है । हसीन ने शमी पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था । 

New Delhi, Jun 28 : मोहम्‍मद शमी अपने शानदार प्रदर्शन से वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया को मजबूत बनाए हुए हैं । पिछले साल भर में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है । हाल ही में उन्‍होने हैट-ट्रिक लेकर रिकॉर्ड भी बनाया है, लेकिन इतना कुछ होने पर भी उनकी जिंदगी में खुशी नहीं है । ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्‍योंकि शमी की पत्‍नी उन्‍हें लेकर मीडिया में जो कुछ बोल रही हैं वो परेशान करने वाला है । शमी की पत्नी हसीन जहां ने बुधवार देर रात को एक फेसबुक पोस्ट लिख कर उनके खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की ।

Advertisement

शमी को कहा बेशर्म
मोहम्मद शमी मैदान पर भले हिट हों लेकिन पारिवारिक समस्‍याएं उनका पीछा नहीं छोड़ रहीं ।ताजा माले में उनकी पत्‍नी फिश्र सामने आई हैं । सोशल मीडिया पर शमी के खिलाफ अपशब्‍द लिखे हैं । उन्‍हें बेशर्म और लफंगा जैसे शब्‍दों से नवाजा है । शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक फेसबुक पोस्ट में टिक-टॉक पर महिलाओं को फॉलो करने को लेकर अपने पति शमी को खरी-खोटी सुनाई । दरअसल शमी जिन महिलाओं को अपने टिक-टॉक पर फॉलो करते हैं, उनके अकाउंट के स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए हसीन जहां ने शमी को बेशर्म करार दिया ।

Advertisement

शमी के लिए लिखे अपशब्‍द
हसीन जहां ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा है – “लफंगा शमी अहमद का टिक टॉक अकाउंट खोला है, वह 97 लोगों को फॉलो करता है जिसमें 90 लड़कियां हैं. खुला बेशर्म लफंगा है । एक बच्ची का बाप होकर भी शर्म नहीं इसे.. छी..” आपको बता दें पिछले साल आईपीएल के बाद से ही मोहम्मद शमी और उनकी पत्‍नी हसीन जहां की शादीशुदा जिंदगी में तूफान मचा हुआ है । हसीन ने शमी पर एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था । उन्‍होन शमी और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा अधिनियम के तहत शिकायत भी दर्ज कराई थी ।

Advertisement

दोबारा मॉडलिंग कर रही हैं हसीन
मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां को हाल ही में अमरोहा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था वो उनके घर के बाहर हंगामा कर रहीं थीं । हसीन जहां ने श्‍मी पर बेवफाई, हत्या की कोशिश, मैरिटल रेप समेत सहित कई संगीन आरोप लगा चुकी हैं । हसीन जहां दोबारा मॉडलिंग में हाथ आजमा रही हैं । उन्होंने इसे लेकर कहा कि 3 साल की बेटी को पालने और सम्मान के साथ अपनी जिंदगी जीने के लिए वो काम पर लौट रही हैं । हसीन जहां प्रोफेशनल मॉडल रही हैं, वो कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी रह चुकी हैं । साल 2014 में शमी से शादी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी ।