दिग्गज क्रिकेटर का बड़ा ऐलान, जो टीम इंडिया को हराएगा वही जीतेगा विश्वकप

टीम इंडिया का अगला मुकबला मेजबान इंग्लैंड से रविवार को है, अंग्रेजों के लिये ये मुकाबला करो या मरो जैसा है।

New Delhi, Jun 29 : भारतीय टीम आईसीसी विश्वकप की एक मात्र टीम है, जो अभी तक अजेय है, उसने गुरुवार को वेस्टइंडीज को हराकर अपने जीत का सिलसिला जारी रखा है, विराट कोहली की टीम ने इस विश्वकप में लगातार पांचवीं जीत हासिल की है, और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है, भारत के प्रदर्शन को देखते हुए इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि जो टीम भारत को हराएगा, वही विश्वकप जीतेगा, उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि इस बात पर कायम रहूंगा, जो भारत को हराएगा वही विश्वकप जीतेगा।

Advertisement

जबरदस्त फॉर्म में टीम इंडिया
आपको बता दें कि टीम इंडिया इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में है, उसने विश्वकप में अभी तक के सफर में दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज को हराया है। न्यूजीलैंड से उसका मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था, जिसकी वजह से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिले थे।

Advertisement

अंतिम चार में पहुंचना तय
विराट सेना को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिये सिर्फ एक जीत की जरुरत है, अभी भारतीय टीम को इंग्लैंड, बांग्लादेश और श्रीलंका से मैच खेलना है, ऐसे हालात में टीम इंडिया का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने अपनी जगह पहले ही पक्की कर ली है, और न्यूजीलैंड का पहुंचना भी तय माना जा रहा है, चौथे स्थान के लिये चार टीमों के बीच रेस है।

Advertisement

कल इंग्लैंड से मुकाबला
टीम इंडिया का अगला मुकबला मेजबान इंग्लैंड से रविवार को है, अंग्रेजों के लिये ये मुकाबला करो या मरो जैसा है, भारत से हारने के बाद अंतिम चार में पहुंचने की उनकी उम्मीदें धुंधली पड़ सकती है, ऐसे में रविवार को बर्मिघम में खेले जाने वाले मुकाबले के दिलचस्प होने की संभावना है। आपको बता दें कि विराट की टीम ने दो दिन पहले ही इंग्लैंड को पछाड़ कर आईसीसी वनडे रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल किया है।