जेल से छूटे कैलाश विजयवर्गीय के बेटे, कही बड़ी बात, भगवान दोबारा बल्लेबाजी का अवसर ना दे

जज सुरेश सिंह ने बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को 50 हजार रुपये की जमानत राशि पर छोड़ने का आदेश सुनाया।

New Delhi, Jun 30 : क्रिकेट बैट से सरकारी कर्मचारी को पीटने के आरोप में जेल की हवा खा चुके बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को रिहा किया जा चुका है, शनिवार को भोपाल सेशन कोर्ट में सुनवाई के बाद उन्हें जमानत दे दी गई है, आपको बता दें कि आकाश विजयवर्गीय ने 26 जून को इंदौर में नगर निगम के कर्मचारियों और अधिकारियों से मारपीट की थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

Advertisement

बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे
जेल से रिहा होने के बाद आकाश विजयवर्गीय अपने घर जाने से पहले बीजेपी ऑफिस पहुंचे, जहां दिन भर बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात का कार्यक्रम है। विधायक आकाश ने जेल से छूटने के बाद कहा कि क्षेत्र की जनता के लिये हम आगे भी काम करते रहेंगे, जेल में समय अच्छा बीता।

Advertisement

दोबारा बल्लेबाजी का मौका ना मिले
आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि ऐसी स्थिति में जब एक महिला को पुलिस के सामने घसीटा जा रहा हो, मैं मूकदर्शक बना रहता, उस परिस्थिति में कोई भी चुपचाप खड़ा नहीं रह सकता था, जो मैंने किया, उस पर शर्मिंदा नहीं हूं, लेकिन ईश्वर से प्रार्थना करता हूं, कि दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर ना दे।

Advertisement

फैसला सुरक्षित रखा था
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश की जमानत याचिका पर शनिवार को भोपाल की जिला एवं सत्र न्यायालय में सुनवाई हुई थी, दोनों पक्षों के वकीलों की दलील सुनने के बाद विशेष न्यायधीश सुरेश सिंह ने फैसला सुरक्षित रख लिया था।

50 हजार के मुचलके पर जमानत
बाद में जज सुरेश सिंह ने बीजेपी विधायक को 50 हजार रुपये की जमानत राशि पर छोड़ने का आदेश सुनाया, आकाश को इंदौर में सीएम कमलनाथ का पुतला जलाने के मामले में भी 20 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है, जिसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया।